Kapil Sharma के डर से अपनी बीवी को शो में लेकर नहीं आया ये शख्स, वीडियो में खोल दी कॉमेडी किंग की पोल

कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में जितने महत्व उसके गेस्ट रखते हैं, उतना ही महत्व वहां ऑडियंस का भी होता है. कपिल शर्मा शो का एक अनसेंसर्ड वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स ने उन्हीं पर लगा दिया ये आरोप.

Kapil Sharma के डर से अपनी बीवी को शो में लेकर नहीं आया ये शख्स, वीडियो में खोल दी कॉमेडी किंग की पोल

कपिल शर्मा शो में कॉमेडी किंग पर लगा ये आरोप

खास बातें

  • कपिल शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • ऑडियंस में बैठे शख्स ने यूं ली चुटकी
  • सबके सामने बनाया कॉमेडी किंग का मजाक
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में जितने महत्व उसके गेस्ट रखते हैं, उतना ही महत्व वहां ऑडियंस का भी होता है. कपिल शर्मा शो का एक अनसेंसर्ड वीडियो वायरल हो रहा है. कपिल शर्मा के शा का ये वीडियो War के प्रमोशन के दौरान का है. कपिल शर्मा के इस शो में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और वाणी कपूर नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में शो की वह मस्ती नजर आ रही है, जो टीवी पर नजर नहीं आई थी. लेकिन इस सबके बीच कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को लेकर ऑडियंस में आए एक शख्स का बयान काफी चौंकाने वाला है, और इस वजह से यह वीडियो भी काफी वायरस हो रहा है. 

#AskSRK में फैन ने कहा- दशहरे पर Ra-One की सीडी क्यों नहीं जला देते, तो शाहरुख खान यूं दिया जवाब

कॉमेडियन भारती सिंह के पति ने कर डाली कुछ ऐसी हरकत, तोड़ दिया बीवी का दिल- देखें Viral Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ऑडियंस में कुछ लोगों को बुलाते हैं, और उनसे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का स्टेप करने के लिए कहते हैं. तो एक शख्स से वो पूछते हैं कि आपके साथ कौन-कौन आया है तो वह कहते हैं कि वे अकेले ही आए हैं. फिर वह बताते हैं कि बीवी कह रही थी कि आने के लिए लेकिन मना कर दिया. मैंने कहा कि बड़ा ही खतरनाक बंदा है, इसके पास तुझे लेकर नहीं जाना है. वो कपिल शर्मा से कहते हैं कि तू सबको ही लाइन देने लग जाता है. जो भी आ जाए. मैंने कहा बचकर रह भाई. कपिल शर्मा भी इस पर खूब मजे लेते हैं, और पूरे सेट पर ठहाके गूंज पड़ते हैं. इस तरह कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में हमेशा ही खूब हंसी-मजाक होता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...