कॉमेडियन भारती सिंह के पति ने कर डाली कुछ ऐसी हरकत, तोड़ दिया बीवी का दिल- देखें Viral Video

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाच्या की केमिस्ट्री इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है, और दोनों जो कुछ भी करते हैं वह सोशल मीडिया पर छा जाता है. भारती सिंह के दिल टूटने का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

कॉमेडियन भारती सिंह के पति ने कर डाली कुछ ऐसी हरकत, तोड़ दिया बीवी का दिल- देखें Viral Video

भारती सिंह के पति ने उनका यूं तोड़ा दिल

खास बातें

  • भारती सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • हर्ष लिम्बाच्या ने तोड़ा उनका दिल
  • भारती सिंह का दिखा इमोशनल अंदाज
नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाच्या की केमिस्ट्री इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है, और दोनों जो कुछ भी करते हैं वह सोशल मीडिया पर छा जाता है. कुछ दिन पहले ही भारती सिंह और हर्ष लिम्बाच्या ने एक TikTok वीडियो बनाया था, जिसमें भारती पति हर्ष को तंग करती हैं और वे घुमाकर उनके झापड़ रसीद कर देते हैं. लेकिन इस बार भारती सिंह और हर्ष लिम्बाच्या के वीडियो में तो बहुत ही कमाल की चीज नजर आ रही है, और हर्ष भारती को चीट करते हैं, जिस पर कॉमेडियन भारती सिंह का दिल टूट जाता है.

War Box Office Collection Day 6: महानवमी पर 'वॉर' ने की तूफानी कमाई, धुआंधार कलेक्शन जानकर हो जाएंगे हैरान

रणवीर सिंह ने अनुष्का शर्मा से पूछा ऐसा सवाल कि एक्ट्रेस ने सबके सामने लगाई डांट, कहा-आप होस्ट नहीं हैं

भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाच्या का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारती सिंह और हर्ष 'खतरा खतरा खतरा' के सेट पर नजर आ रहे हैं, और बहुत ही रोमांटिक अंदाज में चलते हुए दिख रहे हैं. बैकग्राउंड में बहुत ही रोमांटिक सॉन्ग भी चल रहा है, लेकिन तभी उनके पास से कोरियोग्राफर धर्मेश गुजरते हैं, जिस पर हर्ष उनका हाथ बहुत ही रोमांटिक अंदाज में पकड़ लेते हैं. इस बार भारती सिंह चौंक जाती हैं, और उनका दिल टूट जाता है. 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने और निक जोनास के ऐज गैप पर तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को यूं दिया करारा जवाब

सारा अली खान ने लाल सूट और गुलाबी दुपट्टे में खेला डांडिया, Cute अंदाज ने जीता दिल- देखें Video

भारती सिंह (Bharti Singh) ने इस टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. भारती सिंह ने इसके साथ लिखा हैः 'जब लड़के प्यार करते हैं और शादी कहीं और हो जाती है...' इस तरह भारती, हर्ष और धर्मेश का यह बहुत ही दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...