शाहरुख खान से फैन ने पूछा 'दशहरे पर Ra-One की सीडी क्यों नहीं जला देते' तो किंग खान का यूं आया जवाब

#AskSRK: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने फैन का ट्वीट बेहद ही मजेदार जवाब दिया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

शाहरुख खान से फैन ने पूछा 'दशहरे पर Ra-One की सीडी क्यों नहीं जला देते' तो किंग खान का यूं आया जवाब

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फैन्स के सवालों के दिए जवाब

खास बातें

  • शाहरुख खान ने फैन्स के सवालों का दिया जवाब
  • #AskSRK सोशल मीडिया पर कर रहा है ट्रेंड
  • फिल्मों को लेकर फैन्स ने शाहरुख से किया सवाल
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) यूं तो इस समय फिल्मों से दूर हैं हालांकि सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैन्स से अकसर जुड़ते रहते हैं. आज शाहरुख खान ने अपने फैन्स के ढेर सारे मजेदार सवालों के जवाब दिए हैं. दरअसल, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने फैन्स से जुड़ने के लिए एक ट्वीट के जरिए कहा, 'बहुत समय हो गया है, अगर आप लोग यहां है तो हम #AskSRK करते हैं.' अपने इस सेशन के दौरान शाहरुख खान ने अपने सभी फैन्स के सवालों के जवाब दिए. हालांकि जब एक फैन ने उनसे फिल्म 'रा-वन (Ra-One)' की सीडी जलाने के लिए कहा, तो इस पर बॉलीवुड बादशाह ने बेहद ही मजेदार कमेंट किया.

कॉमेडियन भारती सिंह के पति ने कर डाली कुछ ऐसी हरकत, तोड़ दिया बीवी का दिल- देखें Viral Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा, 'सर आज दशहरा है तो Ra-One की सीडी क्यों नहीं जला देते आप?' इस पर SRK ने कमेंट करते हुए कहा, 'अरे कितना जले पर नमक छिड़कोगे.' शाहरुख खान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.  शाहरुख खान से फैन्स ने कभी उनकी फिल्म को लेकर सवाल किए तो किसी ने उनकी पसंदीदा कॉफी के बारे में पूछ लिया.

Dussehra: इस बॉलीवुड एक्टर ने 'रावण' को लेकर किया ट्वीट, बोले- उसकी पूरी पीढ़ी खत्म हो गई...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने सभी फैन्स को बहुत ही मजेदार तरीके से जवाब दिए. बता दें, भारत में केवल एक घंटे के भीतर ही #AskSRK ट्रेंड कर रहा है. वहीं फिल्मों की बात करें तो फिलहाल शाहरुख खान फिल्मों से गायब हैं, हालांकि जल्द ही उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान वापसी करने का ऐलान भी किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...