टीवी के सुपरस्टार रोनित रॉय और मोना सिंह हुए रोमांटिक, Video हो गया वायरल

बिंदास और बेबाक मोना सिंह के इस वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है और उनका एकदम अलग अंदाज सामने आया है.

टीवी के सुपरस्टार रोनित रॉय और मोना सिंह हुए रोमांटिक, Video हो गया वायरल

मोना सिंह और रोनित रॉय

खास बातें

  • वेब सीरीज जल्द होगी शुरू
  • एकता कपूर हैं प्रोड्यूसर
  • मोना 'कवच' में भी आई थीं नजर
नई दिल्ली:

बिंदास और बेबाक मोना सिंह एक बार फिर एकता कपूर के साथ धमाल करने वाली हैं. मोना सिंह एएलटी बालाजी के नए शो 'कहने को हमसफर है' में नजर आएंगी. मोना सिंह के इस शो के कई ट्रेलर रिलीज कर दिए गए हैं, और यह कहानी पति, पत्नी और वो की है. मोना सिंह और रोनित रॉय 'कहने को हमसफर है' में इश्क फरमाते नजर आएंगे. इस शो में रोनित रॉय शादीशुदा शख्स के किरदार में है जिसे मोना सिंह से इश्क हो जाता है. इस तरह मोना का किरदार इस सीरियल में वाकई काफी अहम रहने वाला है. वैसे भी ट्रेलर में नजर आ रहे दोनों के रोमांटिक सीन काफी पसंद किए जा रहे हैं, और ट्रेलर वायरल हो चुके हैं.

अनुष्का शर्मा को बैठाकर वरुण धवन ने 10 घंटे तक चलाई साइकिल



Gabriel Garcia Marquez's 91st Birthday: फिदेल कास्त्रो से थी दोस्ती, साहित्य के लिए मिला था Nobel

'कहने को हमसफर है' के जरिये मोना सिंह लंबे समय बात किसी फिक्शन के साथ लौटी हैं. मोना सिंह इससे पहले 2016 में हॉरर शो 'कवच' में नजर आई थीं, उसके बाद से वे कॉमेडी नाइट्स बचाओ सरीखे शो में एंकरिंग करती रही थीं. 

श्रीदेवी के निधन के बाद पहली बार बोले अर्जुन कपूर, लिखा- जिंदगी हार मानने के कई मौके देती है...

चंडीगढ़ में पली-बढ़ीं मोना सिंह ने 2003 में 'जस्सी जैसी कोई नहीं' शो के साथ टीवी पर दस्तक दी थी, और उसके बाद से वे टीवी का पसंदीदा चेहरा बन गई थीं. इसके बाद 'क्या हुआ तेरा वादा' में मोना का उनका किरदा भी काफी हिट रहा था. 2006 में उन्होंने 'झलक दिखला जा' का पहला सीजन जीत लिया था. रोनित और मोना की जोड़ी वाकई उनके फैन्स के लिए कुछ हटकर अनुभव होगा क्योंकि दोनों पहली बार रोमांस करते नजर आएंगे. मोना सिंह आमिर खान के साथ '3 ईडियट्स' में भी नजर आई थीं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com