NDTV Khabar

अनुष्का शर्मा को बैठाकर वरुण धवन ने 10 घंटे तक चलाई साइकिल

‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ में वरुण धवन मौजी नाम के टेलर के रोल में हैं, जबकि अनुष्का उनकी कढ़ाई करने वाली साथी बनी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनुष्का शर्मा को बैठाकर वरुण धवन ने 10 घंटे तक चलाई साइकिल

'सुई धागा' के सेट पर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा.

खास बातें

  1. 'सुई धागा' की शूटिंग में बिजी वरुण-अनुष्का
  2. 10 घंटे तक वरुण धवन ने चलाई साइकिल
  3. गर्मी की वजह से बुरा हुआ स्टार्स का हाल
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ में एकदम अलग अंदाज में नजर आएंगे. फिल्म में दोनों का लुक चर्चा का विषय बना हुआ है. ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ में वरुण धवन मौजी नाम के टेलर के रोल में हैं, जबकि अनुष्का उनकी कढ़ाई करने वाली साथी बनी हैं. दिलचस्प यह कि मध्य प्रदेश में फिल्म की शूटिंग चल रही है, और वरुण धवन को अनुष्का शर्मा को साइकिल पर ले जाने के सीन करने थे. यानी दिन में 10 घंटे दोनों साइकिल पर रहे, और यह थका देने वाला अनुभव था.

Anushka Sharma शादी के बाद बनीं ममता, लगाया मौजी के नाम का सिंदूर


फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं, “फिल्म के निर्माता हर चीज को असल जिंदगी के करीब रख रहे हैं. कैरेक्टर्स के लुक से लेकर उनके कॉस्ट्यूम तक सब कुछ असल जिंदगी के करीब है. यह सब इसलिए कहा गया कि दर्शक कहानी में गहरे तक उतर सकें.”

अनुष्का शर्मा के लिए दर्जी बने वरुण धवन, शादी के तुरंत बाद सामने आई ये PHOTO
 

 

A post shared by Sui Dhaaga (@suidhaagafilm) on

 सूत्रों ने बताया, “जिस इलाके के ये पात्र हैं वहां साइकिल का इस्तेमाल किया जाता है और वरुण को इस सीन में साइकिल चलानी थी. एक दिन वरुण और अनुष्का को 10 घंटे से भी ज्यादा समय तक साइकिल चलानी पड़ी. गर्मी पड़ने लगी है, और यह काम थका देने वाला था.”

VIDEO: लिविंग एरिया से बेडरूम तक, अंदर से ऐसा दिखता है वरुण धवन का नया घर

टिप्पणियां

फिल्म को शरत कटारिया डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि मनीष शर्मा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. यशराज फिल्म की ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ 28 सितंबर को रिलीज होगी.

VIDEO: आखिरी बार फिल्म 'जुड़वां 2' में नजर आए थे वरुण धवन...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement