NDTV Khabar

VIDEO: लिविंग एरिया से बेडरूम तक, अंदर से ऐसा दिखता है वरुण धवन का नया घर

अनुपम खेर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वरुण धवन उन्हें अपना पूरा घर दिखा रहे हैं. लिविंग एरिया, बेडरूम, जिम, वार्डरोब, बाथरूम, मीटिंग रूम से लेकर किचन तक की झलक इस वीडियो में दिखाई दे रही है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: लिविंग एरिया से बेडरूम तक, अंदर से ऐसा दिखता है वरुण धवन का नया घर

अनुपम खेर ने साझा किया वरुण धवन के नए घर का वीडियो...

खास बातें

  1. सामने आया वरुण धवन के नए घर का वीडियो
  2. अनुपम खेर ने दिखाई वरुण धवन के अपार्टमेंट की झलक
  3. 'अक्टूबर' की शूटिंग खत्म कर 'सुई धागा' में बिजी हुए वरुण
मुंबई: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से साल 2012 में डेब्यू करने वाले अभिनेता वरुण धवन ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर अपनी खास पहचान बनाई है. वरुण को इंडस्ट्री में 5 साल हो चुके हैं और उनकी एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप नहीं रही. फिल्मों के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ भी एकदम परफेक्ट चल रही है. हाल ही में वरुण ने नया घर खरीदा है. शनिवार को इस घर का उद्घाटन हुआ, जिसमें उनके करीबी शामिल हुए. वरुण को बधाई देने अभिनेता अनुपम खेर भी पहुंचे, जिन्होंने उनके नए घर की पूरी झलक दिखाई.

अनुष्का शर्मा के लिए दर्जी बने वरुण धवन, शादी के तुरंत बाद सामने आई ये PHOTO

अनुपम खेर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वरुण धवन उन्हें अपना पूरा घर दिखा रहे हैं. लिविंग एरिया, बेडरूम, जिम, वार्डरोब, बाथरूम, मीटिंग रूम से लेकर किचन तक की इस वीडियो में दिखाई दे रही है. अनुपम खेर के इस वीडियो को 1 लाख 70 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है.

देखें वीडियो...

वरुण के साथ मैं तेरा हीरो (2014) और जुड़वां 2 (2018) जैसी फिल्मों में काम कर चुके अनुपम खेर ने उन्हें नए घर के लिए शुभकामनाए देते हुए वीडियो के कैप्शन में लिखा, "वरुण ने मुझे अपने नए घर का एक्सक्यूजिव टूर कराया है. मैंने उन्हें बचपन से देखा है, जब उसके पिता डेविड धवन वेस्पा स्कूटर से ट्रेवल किया करते थे. मेहनत का फल हमेशा मीठा होता है. उनकी मां लल्ली धवन ने घर का इंटीरियर डिजाइन किया है."
 

बताते चलें कि पहले वरुण अपने माता पिता के घर पर रहते थे, लेकिन अब उन्होंने अपने लिए नया घर खरीद लिया है. पिछले दिनों उनकी मां लल्ली धवन बेटे के नए घर के लिए समान खरीदने शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के स्टोर गई थीं.

वरुण धवन ने सिर्फ 38 दिन में खत्म कर दी इस फिल्म की शूटिंग, 13 अप्रैल को होगी रिलीज

टिप्पणियां
वैसे, वरुण के पास काम की कमी नहीं हैं. इसी साल दशहरे के मौके पर उनकी फिल्म 'जुड़वां 2' रिलीज हुई थी, जिसने उम्मीद से बेहतर बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन किया था. हाल ही में वरुण ने सुजीत सरकार की फिल्म 'अक्टूबर' की शूटिंग पूरी की है और वह आगामी फिल्म 'सुई धागा' में बिजी हो गए हैं. 

VIDEO: आखिरी बार फिल्म 'जुड़वां 2' में नजर आए थे वरुण धवन...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement