वरुण धवन ने सिर्फ 38 दिन में खत्म कर दी इस फिल्म की शूटिंग, 13 अप्रैल को होगी रिलीज

'अक्टूबर' में वरुण धवन के साथ नई नवेली एक्ट्रेस बनिता संधू नजर आएंगी. फिल्म को दिल्ली और हिमाचल प्रदेश में शूट किया गया है, और वह भी 38 दिन के शेड्यूल में इसे पूरा कर लिया गया.

वरुण धवन ने सिर्फ 38 दिन में खत्म कर दी इस फिल्म की शूटिंग, 13 अप्रैल को होगी रिलीज

13 अप्रैल, 2018 को रिलीज होगी 'अक्टूबर'

खास बातें

  • 38 दिनों में खत्म हुई फिल्म 'अक्टूबर' की शूटिंग
  • नई नवेली एक्ट्रेस बनिता संधू के साथ नजर आएंगे वरुण धवन
  • सूजीत सरकार हैं फिल्म के डायरेक्टर
नई दिल्ली:

शूजित सरकार की आगामी फिल्म 'अक्टूबर' की शूटिंग पूरी हो गई है. इस लव-स्टोरी को शूजित सरकार ने डायरेक्ट किया है और इसकी कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है. 'अक्टूबर' में वरुण धवन के साथ नई नवेली एक्ट्रेस बनिता संधू नजर आएंगी. फिल्म को दिल्ली और हिमाचल प्रदेश में शूट किया गया है, और वह भी 38 दिन के शेड्यूल में इसे पूरा कर लिया गया. फिल्म के आखिरी शूट को मनाली में अंजाम दिया गया. फिल्म 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी.

First Look: अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी वरुण धवन की 'अक्टूबर'
 

 

A post shared by Shoojit Sircar (@shoojitsircar) on

VIDEO: आलिया भट्ट को KISS करने को तैयार नहीं वरुण धवन, किया ब्रेकअप

शूजित ने बताया, "हम बहुत हल्का महसूस कर रहे हैं क्योंकि हमने समय से पहले शूटिंग खत्म कर ली है. हमारा आखिरी शेड्यूल मनाली में था, इसलिए थोड़ी भी देर होती तो मौसम बहुत ठंडा हो जाता. लेकिन हमारी कास्ट और क्रू ने सबको समय पर खत्म कर दिया." उन्होंने वरुण धवन के बारे में कहा, "वरुण काफी समझदार हैं और वे अलग-अलग जॉनर की फिल्मों में काम कर रहे हैं. कलाकारों को हमेशा नई कहानियां, जॉनर और डायरेक्टरों को आजमाते रहना चाहिए."
 

‘अक्टूबर’ में इस विदेशी कुड़ी से रोमांस फरमाने जा रहे हैं वरुण धवन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बनिता संधू को फिल्म में लेने के बारे में शूजित ने कहा, "लव स्टोरी में हमेशा नई जोड़ी देखना मजेदार होता है क्योंकि यह एकदम नई तरह की कैमिस्ट्री होती है. यही वजह है कि मैंने वरुण के अपॉजिट नए चेहरे को चुना. वे मेरे साथ एक विज्ञापन में पहले भी काम कर चुकी हैं."

VIDEO: आखिरी बार वरुण धवन फिल्म 'जुड़वां 2' में नजर आए थे...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...