NDTV Khabar

वरुण धवन को मुंबई की सड़कों पर हीरोबाजी करनी पड़ी महंगी, पुलिस ने दे डाली यह वार्निंग

फिल्म सितारों को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए, न सिर्फ अपने फैन्स के प्रति बल्कि समाज के प्रति भी. वरुण धवन एक भूल कर बैठे हैं.

94 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वरुण धवन को मुंबई की सड़कों पर हीरोबाजी करनी पड़ी महंगी, पुलिस ने दे डाली यह वार्निंग

वरुण धवन को सेल्फी पड़ी महंगी

खास बातें

  1. वरुण की 'जुड़वां-2' सुपरहिट रही थी
  2. इन दिनों कर रहे हैं 'अक्टूबर' की शूटिंग
  3. जैक्लिन के साथ योग करते भी दिखे थे
नई दिल्ली: फिल्म सितारों को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए, न सिर्फ अपने फैन्स के प्रति बल्कि समाज के प्रति भी. फैन्स की किसी भी डिमांड को पूरा करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए क्योंकि सुरक्षा सबसे पहले है. ऐसा ही कुछ ‘जुड़वां-2’ स्टार वरुण धवन के साथ भी हुआ. वे ट्रैफिक सिग्नल पर अपनी फैन की रिक्वेस्ट पर इतना भावुक हो गए कि ऑटो में बैठी इस फैन के साथ सेल्फी खींचने लगे. वे खुद कार में बैठे थे. लेकिन उनके इस कारनामे को मुंबई पुलिस ने देख लिया और वरुण धवन को इसका खामियाजा चालान के तौर पर भुगतना पड़ा. चालान के साथ ही पुलिस ने उन्हें भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी दी है. यही नहीं, मुंबई पुलिस ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी है. 
 
यह भी पढ़ें : OMG! वरुण धवन के साथ ये किस तरह के आसन कर रही हैं जैकलीन फर्नांडिस

मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक अखबार के स्नैपशॉट्स साझा किए गए हैं, जिसमें वरुण सड़क पर सेल्फी स्टंट करते नजर आ रहे हैं. इसमें अभिनेता कार की खिड़की से बाहर थोड़ा बाहर निकलकर ऑटो रिक्शा पर सवार अपनी एक महिला प्रशंसक के साथ सेल्फी लेते दिख रहे हैं.

Video: जुड़वां 2 के कलाकारों से खास मुलाकात



यह भी पढ़ें : वरुण धवन और नताशा दलाल की राहें हुई अलग! जानें ब्रेकअप की असली वजह

ट्वीट में कहा गया है, "वरुण धवन ये कारनामे पर्दे पर निश्चित रूप से काम कर सकते हैं, लेकिन मुंबई की सड़कों पर नहीं. आपने ऐसा करके अपनी जिंदगी को तो खतरे में डाला ही साथ ही अपने प्रशंसक और अन्य लोगों की जिंदगी को भी. हम आपके जैसे एक जिम्मेदार मुंबईकर और युवा आइकन से इससे बेहतर उम्मीद करते हैं! एक ई-चालान आपके घर पर भेजा जा रहा है. अगली बार, हम कड़ी कार्रवाई करेंगे." अगली बार होशियार रहें वरुण धवन.

(इनपुटः IANS)

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement