इस एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस ने किया ब्लॉक तो सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा, कहा- भारत में रहने से लगता है डर

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस पायल रोहतगी का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस ट्वीट पर फैन्स के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

इस एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस ने किया ब्लॉक तो सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा, कहा- भारत में रहने से लगता है डर

मुंबई पुलिस ने पायल रोहतगी को ट्विटर पर किया ब्लॉक

खास बातें

  • मुंबई पुलिस ने पायल रोहतगी को ट्विटर पर किया ब्लॉक
  • पायल ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • सोशल मीडिया पर मिल रहा है सपोर्ट
नई दिल्ली:

अपने बिंदास अंदाज और बेबाकी के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस पायल रोहतगी लगभग हर विषय पर अपने विचार सोशल मीडिया पर रखती नजर आती हैं. लेकिन हाल ही में उनके एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाया हुआ है. दरअसल, मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस पायल रोहतगी को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है, जिसके बाद पायल का ट्विटर पर गुस्सा फूट रहा है. सोशल मीडिया पर फैन्स भी पायल के सपोर्ट में दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट करके दी. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, 'मुंबई पुलिस ने मुझे क्यों ब्लॉक किया...'

Super 30 Review: ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' पर फिदा हुआ बॉलीवुड, बोले- जबरदस्त परफॉर्मेंस...


पायल रोहतगी ने आगे कहा, 'हिंदू होने के नाते और पुलिस का ऐसा रवैया देख मुझे अब हिंदुस्तान में रहने से डर लगता है. मुझे अब समझ में आया कि क्यों मेरा परिवार मुझे हिंदुओं के लिए बोलने से मना करता है.' पायल रोहतगी ने अपने इस ट्वीट के साथ मुंबई पुलिस के अकाउंट का स्क्रीनशॉट भी लगाया है. एक्ट्रेस पायल रोहतगी के इस ट्वीट पर फैन्स उनका सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. उनके एक फैन ने ट्वीट को रिट्वीट किया और मुंबई पुलिस पर निशाना साधते हुए लिखा, 'टुकड़े टुकड़े गैंग की पुलिस सुनती है लेकिन राष्ट्रवादी पायल रोहतगी जी को मुंबई पुलिस ब्लॉक करती है क्यो???' इस ट्वीट को पायल ने भी रिट्वीट किया है. 

कंगना रनौत ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- चाहती हूं मुझे बैन करो...

बता दें एक्ट्रेस पायल रोहतगी बिग बॉस के सीजन 8 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं थीं. इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में काम भी किया है, जिनमें '36 चाइना टाउन' जैसी फिल्म भी की है. पायल 2015 में 'नच बलिए सीजन 7' में भी नजर आई थीं. एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने 2002 में फिल्म 'ये क्या हो रहा है' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...