'नागिन' के इस एक्टर पर चढ़ा ऐसा खुमार, दुल्हन बनकर आ रहे हैं नजर, देखें वीडियो

'नागिन' में लीड किरदार निभाने वाले अर्जुन बिजलानी टीवी के बड़े सितारे हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक बहुत ही मजेदार वीडियो शेयर किया है.

'नागिन' के इस एक्टर पर चढ़ा ऐसा खुमार, दुल्हन बनकर आ रहे हैं नजर, देखें वीडियो

'इश्क में मरजावां' के लीड एक्टर अर्जुन बिजलानी

खास बातें

  • 'नागिन' में आए थे नजर
  • 'इश्क में मरजावां' में भी हैं लीड रोल में
  • अब कर बैठे हैं कुछ ऐसा अनोखा
नई दिल्ली:

'नागिन' में लीड किरदार निभाने वाले अर्जुन बिजलानी टीवी के बड़े सितारे हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक बहुत ही मजेदार वीडियो शेयर किया है. अर्जुन बिजलानी इस वीडियो में एक ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं और दुल्हन जैसे बन नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में अर्जुन बिजलानी 'इश्क में मरजावां' की अपनी स्टारकास्ट के साथ नजर आ रहे हैं, और उनके बाकी साथी भी इस ऐप के इस्तेमाल से मस्ती करते नजर आ रहे हैं. रोमांटिक थ्रिलर 'इश्क में मरजावां' में अर्जुन लीड किरदार में हैं, और इस शो को काफी पसंद किया जा रहा है.

Viral Video: दोस्तों संग तौलिए में कर रही थीं पिया पिया... और फिर हुआ यह हादसा

 

 

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on


शिल्पा शेट्टी हंगामा बरपाने को तैयार, 'स्वैग से स्वागत' पर कर रही हैं Belly Dance

अर्जुन ने अपने करियर की शुरुआत हंगामा टीवी के 'कार्तिक' से की थी. उसके बाद अर्जुन 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'मिले जब हम तुम', 'मेरी आशिकी तुम से है', 'नागिन' और 'परदेस में है मेरा दिल' में भी नजर आए, और अपनी एक अलग पहचान बनाई. अर्जुन बिजलानी 'बॉक्स क्रिकेट लीग' और 'झलक दिखला जा-9' में भी शिरकत कर चुके हैं. हालांकि अर्जुन बिजलानी बॉलीवुड में भी किस्मत आजमा चुके हैं लेकिन कामयाबी उनके हाथ नहीं लग सकी थी. 

Viral Video: साउथ के इस सुपरस्टार की फिल्म का YouTube पर तूफान, बनी भारत की सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म

अर्जुन ने 2016 में 'डायरेक्ट इश्क' फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इन दिनों वे सीरियल 'इश्क में मरजावां' में दीप राज सिंह/दीप रायचंद का किरदार निभा रहे हैं. इस सीरियल में रोमांस क साथ ही थ्रिलर का पुट भी है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com