Nach Baliye 9: डरावनी शक्ल बना पति की पीठ पर अचानक बैठ गई ये TV एक्ट्रेस, देखकर उड़ गए होश

Nach Baliye 9: 'नच बलिए 9' की जोड़ीं नंबर 7 यानी अनिता हसनंदानी (Anita Hasnandani) और रोहित रेड्डी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनिता वैंपायर बन रोहित को मारने की कोशिश कर रही हैं.

Nach Baliye 9: डरावनी शक्ल बना पति की पीठ पर अचानक बैठ गई ये TV एक्ट्रेस, देखकर उड़ गए होश

Nach Baliye 9: वैंपायर बन इस बार अनिता और रोहित देंगे डरावनी परफॉर्मेंस

खास बातें

  • एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी और रोहित रेड्डी का वायरल हुआ वीडियो
  • वैंपायर बन रोहित को मारने की कोशिश कर रही थीं अनिता
  • रोहित रेड्डी ने पोस्ट किया वीडियो
नई दिल्ली:

Nach Baliye 9: डांस के धमाकेदार रियलिटी शो 'नच बलिए (Nach Baliye 9)' के सीजन 9 में अनिता हसनंदानी (Anita Hasnandani) और रोहित रेड्डी की जोड़ी नंबर 7 अपने डांस और अंदाज से हर बार जजों के साथ-साथ दर्शकों का भी दिल जीत लेती है. हाल ही में अनिता हसनंदानी और रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वैंपायर बनीं अनिता, रोहित को मारने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को रोहित ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

Bhojpuri Movie: JNU कैंपस में मनोज तिवारी संग निरहुआ ने गाया 'जुगल जोड़ी', वायरल हुआ धांसू Video

रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) के इस पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. अनिता (Anita Hasnandani) और रोहित हर बार अपनी परफॉर्मेंस से सबको चौंका देते हैं, एक बार फिर इन दोनों की ये जोड़ी शो पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी अनिता और रोहित की परफॉर्मेंस ने सबकी आंखें नम कर दी थी. इनकी ये डांस परफॉर्मेंस पूरी तरह भारतीय सेना को  समर्पित थी. रोहित रेड्डी और अनिता हसनंदानी की इस परफॉर्मेंस से दर्शकों के रौंगटे खड़े हो गए थे.

आमिर खान कुछ इस तरह कर रहे हैं 'लाल सिंह चड्ढा' की तैयारी, प्रीतम ने पोस्ट की Photo

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि स्टार प्लस पर आने वाले शो 'नच बलिए (Nach Baliye 9)' को सलमान खान (Salman Khan) प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस बार शो का कॉन्सेप्ट बिल्कुल अलग है. नच बलिए 9 में इस बार 5 एक्स जोड़ियों और पांच प्रेजेंट जोड़ियों के दिलचस्प कॉन्सेप्ट को शामिल किया गया है. कार्यक्रम की लॉन्चिंग ने ही इसके स्तर को ऊंचा कर दिया है. 'नच बलिए 9' को रवीना टंडन और कोरियोग्राफर अहमद खान जज कर रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...