NDTV Khabar

Nach Baliye 9: सेना को समर्पित रोहित और अनिता ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Nach Baliye 9: रोहित रेड्डी और अनिता हसनंदानी ने 15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए एक डांस पेश किया है, जो पूरी तरह भारतीय सेना को समर्पित है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Nach Baliye 9: सेना को समर्पित रोहित और अनिता ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Nach Baliye 9: नच बलिए 9 के सेट पर अनिता और रोहित ने किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  1. 'नच बलिए 9' के सेट पर अनिता और रोहित ने किया धमाकेदार डांस
  2. रोहित रेड्डी और अनिता हसनंदानी का डांस देख लोग हुए भावुक
  3. 'नच बलिए' की जोड़ी नंबर 7 का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली :

Nach Baliye 9: डांस का धमाकेदार शो 'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' हर हफ्ते कोई ना कोई धमाका जरूर करता है. लेकिन इस बार 'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' के सेट पर कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी को भावुक कर दिया. दरअसल, स्वतंत्रता दिवस को ध्यान में रखते हुए 'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' की जोड़ी रोहित रेड्डी और अनिता हसनंदानी ने ऐसा जबरदस्त डांस किया, जिसे देखकर शो के सेट पर मौजूद सभी लोगों के आंखों में आंसू आ गए. इतना ही नहीं रोहित और अनिता का यह दमदार डांस देखकर खुद शो की जज रवीना टंडन भी अपने आंसू नहीं रोक पाईं. 

जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, ट्वीट कर कहा - क्या यही थी अनुच्छेद 370 हटाने की वजह?


'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' की जोड़ी नंबर-7 ने 15 अगस्त को ध्यान में रखते हुए एक डांस पेश किया है, जो पूरी तरह भारतीय सेना को समर्पित है. उनके डांस ने वहां मौजूद तमाम लोगों को उनकी तारीफें करने पर भी मजबूर कर दिया. नच बलिए के सेट पर डांस करते हुए खुद कंटेस्टेंट रोहित रेड्डी भी भावुक हो गए और उन्होंने बताया कि उनकी मम्मी अक्सर आर्मी ऑफिसर्स के पास जाकर उनके पिता के बारे में पूछती थीं. रोहित रेड्डी और अनिता हसनंदानी का रोंगटे खड़े कर देने वाला डांस सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

जरीन खान ने रक्षाबंधन पर पेश की शानदार मिसाल, कहा-हमें भाई की जरूरत नहीं है क्योंकि..देखें Video

 बता दें कि स्टार प्लस पर आने वाला 'नच बलिए (Nach Baliye 9)' शो सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस बार शो का कॉन्सेप्ट बिल्कुल अलग है. नच बलिए 9 में इस बार 5 एक्स जोड़ियों और पांच प्रेजेंट जोड़ियों के दिलचस्प कॉन्सेप्ट को शामिल किया गया है. कार्यक्रम की लॉन्चिंग ने ही इसके स्तर को ऊंचा कर दिया है. 'नच बलिए 9' को रवीना टंडन और कोरियोग्राफर अहमद खान जज कर रहे हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement