NDTV Khabar

Nach Baliye 9: 'नच बलिए' में इस हफ्ते होगी Wild Card Entry, ये जोड़ी करेगी वापसी

Nach Baliye 9: नच बलिए के सीजन 9 में इस हफ्ते काफी धमाल होने वाला है, क्योंकि अब शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Nach Baliye 9: 'नच बलिए' में इस हफ्ते होगी Wild Card Entry, ये जोड़ी करेगी वापसी

Nach Baliye 9: नच बलिए में होगी इस जोड़ी की वापसी

खास बातें

  1. नच बलिए में होगी इस जोड़ी की वापसी
  2. इस हफ्ते 'वाइल्ड कार्ड एंट्री' मचाएगी धमाल
  3. शो में भिड़ेंगे ये कंटेस्टेंट
नई दिल्ली:

Nach Baliye 9: स्टार प्लस पर आने वाले शो 'नच बलिए 9' अपने हर एपिसोड में कोई न कोई धमाल जरूर मचाता है. ऐसा ही धमाल इस हफ्ते भी 'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' में देखने को मिलेगा, क्योंकि इस बार शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी. शो में जहां एक्स कपल मधुरिमा तुली और आदित्य राज सिंह के वापसी करने के पहले ही कयास लगाए जा रहे थे, अब पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक अब शो से एलिमिनेट हुई उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) और अनुज सचदेवा (Anuj Sachdeva) की जोड़ी वापसी करेगी.

Happy Teachers' Day: शिक्षक दिवस पर बॉलीवुड के कुछ ऐसे बेहतरीन गाने, जो करते हैं इंस्पायर

रिपोर्ट के मुताबिक अब कुछ ही दिन में शो से एलिमिनेट हुए उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) और अनुज सचदेवा (Anuj Sachdeva) एक बार फिर वापसी करेंगे और कुछ ही दिन में ये दोनों शो की शूटिंग भी शुरू कर देंगे. बता दें उर्वशी ढोलकिया ने शो से एलिमिनेट होने के बाद कहा था कि शो के जजों ने जानबूझकर ऐसा किया है.


Kaun Banega Crorepati: हरियाणा की इस कंटेस्टेंट से इम्प्रेस हुए बिग बी...

टिप्पणियां

अब शो में ये दोनों एलिमिनेट हुई जोड़ियां 'वाइल्ड कार्ड एंट्री' के लिए आपस में मुकाबला करती नजर आएंगी. इनके अलावा शो में नई जोड़ियां अविनाश सचदेवा (Avinash Sachdeva) और पलक भी इसके लिए मुकाबला करेंगी. वहीं पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) अपने पति संदीप सेजवाल के साथ शो में हिस्सा ले सकती हैं.

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement