टीवी एक्ट्रेस को पहली बार मिली घर से बाहर घूमने की इजाजत, Video शेयर कर जताई खुशी

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है.

टीवी एक्ट्रेस को पहली बार मिली घर से बाहर घूमने की इजाजत, Video शेयर कर जताई खुशी

निया शर्मा (Nia Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • निया शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • यॉट पर खड़ी होकर समुद्र के नजारे का लुत्फ उठाती दिखीं टीवी एक्ट्रेस
  • वीडियो में निया शर्मा की एक्साइटमेंट रही देखने लायक
नई दिल्ली:

सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' से टीवी की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली निया शर्मा (Nia Sharma) इन सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कभी अपनी फोटो तो कभी वीडियो को लेकर निया शर्मा (Nia Sharma) खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींच रहा है. इसमें वह यॉट पर खड़ी होकर समुद्र के नजारे का लुत्फ उठा रही हैं. वीडियो में निया शर्मा (Nia Sharma) की एक्साइमेंट देखने लायक है, इसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो वह यॉट पर काफी अच्छा महसूस कर रही हों. खास बात तो यह है कि निया शर्मा का यह वीडियो करीब एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

बॉलीवुड एक्टर तल रहा था जलेबी और भजिया, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया धांसू Video

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने इस वीडियो को खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर किया है. इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए निया शर्मा ने लिखा, "जब माता पिता आपको पहली बार कहीं जाने की अनुमति देते हैं." सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो में निया शर्मा पिंक टॉप में नजर आ रही हैं. वहीं, सिंपल मेकअप के साथ उनका लुक भी जबरदस्त लग रहा है. 

बॉलीवुड एक्टर को मिली जान से मारने की धमकी तो ट्वीट कर गृहमंत्री से लगाई मदद की गुहार

Twist with the PAAN!! It's Paan!! #indore

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

इससे पहले निया शर्मा (Nia Sharma) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इसमें वह फायर पान का आनंद लेती नजर आ रही थीं, लेकिन फायर पान खाने के बाद उनकी हालत देखने लायक थी. बता दें कि निया शर्मा एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही एक शानदार मॉडल भी हैं. अपने ग्लैमरस लुक्स और फैशन सेंस के लिए भी निया शर्मा खूब जानी जाती हैं. 

'त्रिवेदी' के बारे में पूछते रह गए आमिर खान, लेकिन सैफ अली खान ने नहीं खोली जुबान- जानें क्या है मामला


निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्टार प्लस पर आने वाले शो 'काली-एक अग्निपरीक्षा' से की थी. इसके बाद वह 'मानवी' बनकर स्टार प्लस के जबरदस्त सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' में नजर आई थीं. इस सीरियल में निया शर्मा की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. इसके बाद निया शर्मा ने जीटीवी पर आने वाले शो 'जमाई राजा' और इश्क में मरजावां में भी नजर आई थीं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...