NDTV Khabar

37 साल की हुईं श्वेता तिवारी, मां से कम नहीं बेटी का ग्लैमर

श्वेता तिवारी के जन्मदिन के मौके पर उनकी बेटी पलक ने मां के लिए खास इंस्टाग्राम पोस्ट लिखी है. श्वेता की स्टनिंग तस्वीर साझा करते हुए पलक ने उन्हें 37 शानदार सालों के लिए शुभकामनाएं दी.

287 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
37 साल की हुईं श्वेता तिवारी, मां से कम नहीं बेटी का ग्लैमर

श्वेता तिवारी का जन्म 4 अक्टूबर, 1980 को हुआ था.

खास बातें

  1. टीवी शो 'कसौटी जिंदगी..' से पॉपुलर हुईं श्वेता तिवारी
  2. श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा की बेटी हैं पलक
  3. 17 वर्षीय पलक जल्द करेंगी बी-टाउन में डेब्यू
नई दिल्ली: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी 37 साल की हो चुकी हैं. 2001 में टीवी शो 'कहीं किसी रोज' से अपना करियर शुरू करने वाली श्वेता को असली पॉपुलैरिटी एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी' की से मिली. 2004 में वो पहली बार बिपाशा बसु स्टारर फिल्म 'मदहोशी' में नजर आईं. इसके बाद वो 'आबरा का डाबरा' और 'मिले न मिले हम' जैसी कई फिल्मों में दिखीं. श्वेता ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. 

पढ़ें: गोल्ड अवॉर्ड्स में छाईं श्वेता तिवारी की बेटी, टीवी की 'इशिता' और 'नागिन' घर ले गईं ये ट्रॉफियां
 
श्वेता के बर्थडे के मौके पर उनकी बेटी पलक ने मां के लिए खास इंस्टाग्राम पोस्ट लिखी है. श्वेता की स्टनिंग तस्वीर साझा करते हुए पलक ने उन्हें 37 शानदार सालों के लिए शुभकामनाएं दी है. मामूल हो कि श्वेता तिवारी की 17 वर्षीय बेटी उन्हीं की राह पर चलते हुए जल्द ही अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने जा रही हैं.
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

डेब्यू करने को तैयार हैं श्वेता तिवारी की 16 साल की बेटी, जानिए किस फिल्म में आएंगी नजर

'तारे जमीन पर' फिल्म से मशहूर हुए एक्टर दर्शील सफारी के साथ डेब्यू करने जा रहीं पलक अक्सर अपने हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट की वजह से चर्चा में आती रहती हैं. श्वेता की बेटी पलक तिवारी इंडस्ट्री की चर्चित स्टार डॉटर्स में से एक हैं. इंस्टाग्राम पर एक्टिव पलक के 1.20 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

बी-टाउन की मशहूर स्टार डॉटर्स में से एक पलक का जन्म 8 अक्टूबर, 2000 को हुआ था. वे श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं. कानूनी तौर पर श्वेता-राजा का तलाक 2012 में हुआ था. बताया जाता है कि पलक ने ही श्वेता को अभिनव कोहली से दूसरी शादी करने के लिए राजी किया था.
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

क्‍या ! नहीं रहीं 'कसौटी जिंदगी..' की प्रेरणा, जानिए इस वायरल खबर का सच

पलक अपनी मां की तरह काफी क्यूट और स्टाइलिश हैं. अक्सर अपने फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर चर्चांए बटोरने वाली पलक आगामी फिल्म 'Quickie' से डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म में वे 'तारे जमीन पर' फेम दर्शील सफारी के साथ नजर आएंगी.
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

कुछ दिनों पहले ही श्वेता ने पलक के डेब्यू की खबर को कन्फर्म करते हुए बताया कि फिलहाल एक फिल्म के लिए बात चल रही है. इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट जल्द ही किया जाएगा.

VIDEO: 'जुड़वां 2' के लीड स्टार्स से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement