'रागिनी MMS 2.2' में बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस जीती हैं इतनी ग्लैमरस लाइफ

'रागिनी एमएमएस 2.2' में बोल्ड अवतार में नजर आने वाली करिश्मा शर्मा सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. इसमें वह अपने फोटोशूट से लेकर वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर चर्चा का विषय बनती हैं.

'रागिनी MMS 2.2' में बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस जीती हैं इतनी ग्लैमरस लाइफ

टीवी के अलावा फिल्मों में किस्मत आजमां चुकी हैं करिश्मा शर्मा.

खास बातें

  • 'रागिनी MMS 2.2' के टीजर में दिखा करिश्मा शर्मा का बोल्ड अवतार
  • टीवी के साथ-साथ फिल्मों में भी आजमां चुकी किस्मत
  • बोल्ड तस्वीरों के जरिए चर्चा का विषय बनती हैं करिश्मा
नई दिल्ली:

एकता कपूर की हॉरर वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस 2.2' का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में टीवी एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा बोल्डनेस का तड़का लगा रही हैं. वैसे, बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह टीवी की हीरोइन्स भी अपने हॉट और बोल्ड अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. ग्लैमरस फोटोशूट हो या फिर वेकेशन की तस्वीरें, इसके चलते अक्सर टीवी की बहू-बेटियां मीडिया की नजरों में आ जाती हैं. टीवी पर सिंपल और ट्रेडिशनल लुक में नजर आने वाली इन एक्ट्रेसेस को, ऑफ-स्क्रीन बोल्ड अवतार में देखा गया है. पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा भी अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से चर्चा में आती है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11 में होगी इन 5 हसीनाओं की एंट्री: कोई सोशल मीडिया से पॉपुलर, किसी से जुड़ा है विवाद!
 

यह भी पढ़ें: Box Office collection: इस फिल्म के सामने फेल है ‘बाहुबली’ और ‘दंगल’ की कमाई​

करिश्मा का जन्म 22 दिसंबर, 1993 को दिल्ली में हुआ था. 23 वर्षीय एक्ट्रेस और मॉडल करिश्मा कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. उनका नाम 'पवित्र रिश्ता', 'प्यार तूने क्या किया', 'ये है मोहब्बतें', 'लव बाई चांस', 'आहट सीजन 6', 'फियर फाइल्स: डर की सच्ची तस्वीरें' जैसे टीवी शोज से जुड़ चुका है.
यह भी पढ़ें: Ragini MMS 2.2 की एक्‍ट्रेस रिया सेन ने डायरेक्‍टर को कहा, 'नहीं कर सकती ऐसे सीन...'

टीवी के अलावा करिश्मा फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमां चुकी हैं. 2015 में आई रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' में उन्होंने टीना का किरदार निभाया था और अब बारी है 'रागिनी एमएमएस 2.2' की.
 
यह भी पढ़ें: ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ के फर्स्ट लुक पोस्टर में करिश्मा शर्मा का अंदाज उड़ा देगा आपके होश

एकता कपूर की नई वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस 2' के पहले पोस्‍टर में करिश्‍मा जितनी बोल्‍ड दिखी थीं, उतनी ही बोल्‍ड वह इस फिल्‍म के टीजर में भी नजर आ रही हैं. फिल्‍म के टीजर में पुरानी दो फिल्‍मों की भी झलक दिखायी गई है. इस फिल्‍म में करिश्‍मा के बोल्‍ड अंदाज के साथ ही हॉरर का जबरदस्‍त तड़का भी लगने वाला है. इस फिल्‍म का ट्रेलर 14 सिंतबर को रिलीज हो रहा है. इसमें करिश्‍मा शर्मा के अलावा रिया सेन, सिद्धार्थ गुप्ता और निशांत मल्‍कानी नजर आने वाले हैं. 

VIDEO: 'डैडी' अर्जुन रामपाल से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com