NDTV Khabar

कपिल शर्मा के शो में संजय दत्त ने खोला राज, जेल की सजा कम करवाने के लिये करते थे यह काम- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने अतीत से जुड़ा खुलासा किया, जिसे जानकर लोग इमोश्नल हो गए. देखें Video

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा के शो में संजय दत्त ने खोला राज, जेल की सजा कम करवाने के लिये करते थे यह काम- देखें Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने खोला अपनी जिंदगी से जुड़ा राज

खास बातें

  1. कपिल शर्मा के शो में संजय दत्त ने खोला राज
  2. एक्टर ने बताया कि सजा कम करवाने के लिए किया था यह काम
  3. संजय दत्त की बात सुन इमोश्नल हुए कपिल शर्मा
नई दिल्‍ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने कार्यक्रम से हर किसी को हंसाया है. लेकिन इस बार बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) के आने के बाद 'द कपिल शर्मा शो' का पूरा माहौल बदला नजर आया. दरअसल, 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें संजू बाबा की बातें सुनकर शो का पूरा माहौल ही बहुत इमोश्नल हो गया. वीडियो में कपिल शर्मा संजय दत्त से उनके गुजरे हुए कल के बारे में बातें करते हैं. इसी बीच कपिल शर्मा ने पूछा ने संजय दत्त से पूछा कि वह उन पैसों का क्या करते थे, जो वह जेल में कमाते थे. कपिल के सवालों का संजय दत्त ने ऐसा जवाब दिया, जिससे वहां बैठे सभी लोग इमोश्नल हो गए.

'बिग बॉस 13' को लेकर आई बड़ी खबर, सिद्धार्थ शुक्ला को भेजा घर से बाहर- जानें माजरा



'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में लोगों ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) के व्यवहार के बारे में जानकर उनकी खूब सराहना भी की. शो के इस क्लिप में पहले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने संजय दत्त से पूछा कि आप जेल में रहकर रेडियो स्टेशन चलाते थे, लिफाफे बनाते थे और फर्नीचर भी बनाते थे. अगर किसी को काम न करना हो तो वह बहाना नहीं मार सकता क्या? इस पर संजू बाबा ने जवाब दिया कि अगर इंसान को अपनी सजा कम करवानी है तो उसे काम करना ही पड़ेगा. संजय दत्त की यह बात सुनकर कपिल शर्मा शांत हो जाते हैं. इसके बाद कॉमेडी किंग ने उनसे दोबारा पूछा कि वह जेल में कमाए पैसों का क्या करते थे? इस बात पर संजय दत्त ने कहा, "मैं उन पैसों को इकट्ठा करता था, जिससे मैं राखी पर अपनी बहनों के लिए गिफ्ट खरीद सकूं."

जरीन खान ने खुले मैदान में यूं दौड़ाई बुलेट, देखते रह गए बॉडीगार्ड्स- देखें Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बातें सुनकर सब उनके लिए जोर-जोर से तालियां बजाने लगते हैं. साथ ही कपिल शर्मा भी उनकी खूब तारीफें करते हैं. बता दें कि संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म 'पानीपत' (Panipat) के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे. उनके अलावा शो में पानीपत की एक्ट्रेस कृति सेनन और इसके डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर भी प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में आए. इस फिल्म में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), संजय दत्त और कृति सेनन (Kriti Sanon) ने मुख्य भूमिका निभाई है. पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित यह मूवी 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सारा अली खान ने फिर शेयर की Photos, इंटरनेट पर मच गई धूम

Advertisement