NDTV Khabar

रवि दुबे ने बीवी सरगुन मेहता से कहा, तुम मेरे साथ हो तो...

टीवी एक्टर रवि दुबे ने इंस्टाग्राम पर सरगुन मेहता को दी जन्मदिन की बधाई. उनका यह संदेश पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रवि दुबे ने बीवी सरगुन मेहता से कहा, तुम मेरे साथ हो तो...

रवि दुबे और सरगुन मेहता

खास बातें

  1. आज है सरगुन मेहता का जन्मदिन
  2. टीवी एक्टर रवि दुबे हैं उनके पति
  3. पंजाबी फिल्में भी करती हैं सरगुन मेहता
नई दिल्ली:

टेलीविजन और पंजाबी फिल्मों का जाना-पहचाना नाम सरगुन मेहता का आज जन्मदिन है. सरगुन टीवी एक्ट्रेस के तौर पर खास पहचान तो रखती ही हैं, इसके अलावा पंजाबी फिल्मों (अंगरेज, लव पंजाब और लाहौरिये) में भी सरगुन अपना सिक्का जमा चुकी हैं. रवि दुबे इन दिनों रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ीः पेन इन स्पेन’ में रोमांचक कारनामे करते हुए खतरों के खिलाड़ी में अपनी जगह बनाए हुए हैं. टीवी एक्टर और सरगुन के पति रवि दुबे ने सरगुन को इंस्टाग्राम पर खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है.

यह भी पढ़ेंः Video: भगवान गणेश दिखे मीट के विज्ञापन में!
 

 

देवताओं से भी अच्छे कर्म होंगे मेरे पिछले जन्मों में की तू मेरी ज़िंदगी में है ...मेरे दो जन्म हुए हैं सर्गुन एक तब जब मेरे माता पिता मुझे दुनिया में लाए और एक तब जब तुमने मुझे दुनिया देखने का नज़रिया दिया ....मैं तुम्हारा सम्मान इसलिए करता हूँ क्यूँकि तुमने मुझे आत्मसम्मान का सही मतलब समझाया...तुम मेरे साथ हो तो मैं शेहेंशाह हूँ ...सर्गुन मेरा अस्तित्व सिर्फ़ तुमसे है ...मैं सिर्फ़ तुमसे प्यार नहीं करता सर्गुन, मैं पूजा करता हूँ तुम्हारी , जन्मदिन की शुभकामनाएँ ..इस दुनिया का सारा सुख तुम्हें मिले मेरी हमेशा यही कामना है

A post shared by Ravi Dubey (@ravidubey2312) on


यह भी पढ़ेंः न मम्मी न पापा, यूं फ्रेंड के साथ घूमती दिखीं अक्षय कुमार की बेटी

उन्होंने लिखा है, “देवताओं से भी अच्छे कर्म होंगे मेरे पिछले जन्मों में की तू मेरी ज़िंदगी में है...मेरे दो जन्म हुए हैं सरगुन एक तब जब मेरे माता पिता मुझे दुनिया में लाए और एक तब जब तुमने मुझे दुनिया देखने का नजरिया दिया....मैं तुम्हारा सम्मान इसलिए करता हूं क्योंकि तुमने मुझे आत्मसम्मान का सही मतलब समझाया...तुम मेरे साथ हो तो मैं शहंशाह हूं...सरगुन मेरा अस्तित्व सिर्फ तुमसे है...मैं सिर्फ तुमसे प्यार नहीं करता सरगुन, मैं पूजा करता हूं तुम्हारी, जन्मदिन की शुभकामनाएं...इस दुनिया का सारा सुख तुम्हें मिले मेरी हमेशा यही कामना है.”


टिप्पणियां

इतना प्यार करने वाला पति कौन नहीं चाहेगा. ऐसा कहकर रवि ने सरगुन का दिन बना दिया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement