NDTV Khabar

श्वेता तिवारी के बच्चों के साथ इस एक्ट्रेस का वीडियो वायरल, दारू बदनाम.. पर लगाए ठुमके

Shweta Tiwari के बच्चे पलक और रियांश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्वेता तिवारी के बच्चों के साथ इस एक्ट्रेस का वीडियो वायरल, दारू बदनाम.. पर लगाए ठुमके

श्वेता तिवारी के बच्चों के साथ एक्ट्रेस शिवांगी जोशी.

खास बातें

  1. फिर चर्चा में आए श्वेता तिवारी के बच्चे
  2. शिवांगी जोशी के साथ थिरके पलक और रियांश
  3. नायरा का किरदार निभाकर मशहूर हुईं शिवांगी
नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. वैसे, श्वेता के साथ उनके दोनों बच्चे भी काफी पॉपुलर हैं. श्वेता की बेटी पलक तिवारी की गिनती इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टार डॉटर्स में होती है. जबकि उनका बेटा रियांश कोहली अपनी क्यूटनेस को लेकर सुर्खियों में आते हैं. पलक और रियांश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के साथ पंजाबी गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं.

जाह्नवी को गले लगाते ही रोने लगीं खुशी, इमोशनल कर देगा श्रीदेवी की बेटियों का यह Video
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

‘राते दिया बुताके’ पर आम्रपाली दुबे ने स्टेज पर मचाया धमाल, मस्ती भरा वीडियो हुआ वायरल

शिवांगी जोशी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का किरदार निभाकर घर-घर में शिवांगी मशहूर हुई हैं. वायरल वीडियो में शिवांगी ने श्वेता तिवारी के बेटे रियांश कोहली को गोद में पकड़ रखा है. उनके बगल में पलक तिवारी हैं और तीनों पंजाबी गाने दारू बदनाम... पर डांस कर रहे हैं.

देखें, Videos...
Sanju के बाद देखें Manju का ट्रेलर, वीडियो देख हो जाएंगे हंसते-हंसते लोटपोट..

टिप्पणियां
बता दें, श्वेता तिवारी की 17 साल की बेटी पलक तिवारी अक्सर अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चाओं में आती हैं. बी-टाउन की मशहूर स्टार डॉटर्स में से एक पलक का जन्म 8 अक्टूबर, 2000 को हुआ था. वे श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं. कानूनी तौर पर श्वेता-राजा का तलाक 2012 में हुआ था. बताया जाता है कि पलक ने ही श्वेता को अभिनव कोहली से दूसरी शादी करने के लिए राजी किया था. श्वेता ने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी रचाई, इनके बेटे रियांश कोहली का जन्म नवंबर, 2016 में हुआ.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement