Viral Video: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का दिखा ये अनोखा अंदाज, फैन्स बोले- So Cute!!!

श्वेता तिवारी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे अपने बेटे रेयांश कोहली को खाना खिलाती नजर आ रही हैं.

Viral Video: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का दिखा ये अनोखा अंदाज, फैन्स बोले- So Cute!!!

बेटे रेयांश कोहली के साथ श्वेता तिवारी.

खास बातें

  • बेटे को खाना खिलाती दिखीं श्वेता तिवारी
  • 7 लाख बार देखा गया वीडियो
  • लंदन में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहीं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी टेलीविजन का पॉपुलर चेहरा हैं और उनकी एक्टिविटीज पर उनके फैन्स की नजर भी रहती है. 37 वर्षीय श्वेता ने 2001 में टीवी शो 'कहीं किसी रोज' से करियर शुरू किया था और ‘बिग बॉस 4’ की विनर भी रही हैं. श्वेता तिवारी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे अपने बेटे रेयांश कोहली को खाना खिलाती नजर आ रही हैं. श्वेता तिवारी इन दिनों लंदन में हैं और यह वीडियो वहीं का है. श्वेता तिवारी का यह अंदाज उनके फैन्स को काफी पसंद आया है, और वे इस वीडियो पर बहुत ही दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं. यूजर्स ने इसे क्यूट वीडियो करार दिया है. वीडियो को तकरीबन 7 लाख बार देखा जा चुका है.

Leaked Pics: कपिल शर्मा के शो में फिर होगी इनकी वापसी, पहले ही एपिसोड में पड़ गई RAID
 

 

Just another happy day ...#uk #harrow #nanhayatri

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

Viral Video: दिव्यांका त्रिपाठी ने एलियन के साथ किया डांस कंपीटिशन, 4 घंटे में मिले साढ़े 11 लाख व्यूज

श्वेता तिवारी को पॉपुलैरिटी एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी' की से मिली. 2004 में श्वेता पहली बार बिपाशा बसु स्टारर फिल्म 'मदहोशी' में नजर आईं थी. इसके बाद वो 'आबरा का डाबरा' और 'मिले न मिले हम' जैसी कई फिल्मों में दिखीं. श्वेता ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on


श्वेता तिवारी की 17 साल की बेटी पलक तिवारी भी है, जिनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चाएं गर्म हैं. बी-टाउन की मशहूर स्टार डॉटर्स में से एक पलक का जन्म 8 अक्टूबर, 2000 को हुआ था. वे श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं. कानूनी तौर पर श्वेता-राजा का तलाक 2012 में हुआ था. बताया जाता है कि पलक ने ही श्वेता को अभिनव कोहली से दूसरी शादी करने के लिए राजी किया था.

Video: रियलिटी शो की जज ने कंटेस्टेंट को धोखे से किया Kiss, मच गया बवाल
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

पलक अपनी मां की तरह काफी क्यूट और स्टाइलिश हैं. अक्सर अपने फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर चर्चांए बटोरने वाली पलक 'Quickie' से डेब्यू कर सकती हैं. इस फिल्म में वे 'तारे जमीन पर' फेम दर्शील सफारी के साथ नजर सकती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com