'बिग बॉस 13' के विजेता को लेकर एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, बोलीं- ये कंटेस्टेंट बनने जा रहा है विनर- देखें Video

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विनर को लेकर इस एक्ट्रेस ने ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि ये कंटेस्टेंट विजेता बनने जा रहा है.

'बिग बॉस 13' के विजेता को लेकर एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, बोलीं- ये कंटेस्टेंट बनने जा रहा है विनर- देखें Video

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विजेता को लेकर एक्ट्रेस ने किया ट्वीट

खास बातें

  • 'बिग बॉस 13' के विजेता को लेकर एक्ट्रेस ने किया ट्वीट
  • बोलीं- ये कंटेस्टेंट बनने जा रहा है विनर
  • उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है
नई दिल्ली:

टीवी का सबसे मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) अपने कंटेंट की वजह से टीआरपी की रेस में सबसे आगे है. इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) जैसे कुछ ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो अपने कारनामों से धमाल मचाए हुए हैं.  सोशल मीडिया पर भी रोज बहस चलती है कि इन तीनों में से ही कोई इस सीजन का विजता बनेगा. अब बिग बॉ 13 के विजेता को लेकर एक्ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Choudhary) ने एक ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

सपना चौधरी के डांस का फिर चला जादू, देसी क्वीन का Video हुआ वायरल

युविका चौधरी (Yuvika choudhary) ने शो के विजेता को लेकर लिखा: "मैं एक विजेता को पहचान सकती हूं क्योंकि मैंने भी एक विजेता से शादी की है. सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विजेता बनने जा रहे हैं." युविका चौधरी ने इस तरह शो के विजेता को लेकर अपना अनुमान लगाया है. उनके इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आने लगे हैं. उन्होंने इसके साथ ही बिग बॉस का एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया है.

पारस छाबड़ा ने बिग बॉस 13 में सलमान खान से की बदतमीजी, भाईजान बोले- अपना मुंह बंद कर...देखें Video

युविका चौधरी (Yuvika Choudhary) कई बॉलवुड फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं. उन्होंने प्रिंस नरूला (Prince Narula) से शादी रचाई है.  बता दें, 'बिग बॉस 9' में प्रिंस और युविका के लव-लाइफ काफी चर्चित रही थी. प्रिंस ने युविका को इम्प्रेस करने के लिए दिल के आकार का पराठा बनाया था. बिग बॉस जीतने के बाद दोनों एक दूसरे के करीब आए. युविका और प्रिंस एक म्यूजिक वीडियो 'हैलो हैलो' में साथ नजर आ चुके हैं.  प्रिंस बिग बॉस के बाद 'बढ़ो बहू' और एमटीवी रोडीज से बतौर जज चुके हैं. वहीं युविका ने 'तो बात पक्की' और 'द शौकीन्स' जैसी फिल्मों में काम किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...