सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा को एक साथ लाए सलमान खान, Photo हुई वायरल

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक साथ आए नजर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटो.

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा को एक साथ लाए सलमान खान, Photo हुई वायरल

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) साथ आए नजर

खास बातें

  • कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की फोटो हुई वायरल
  • सोहेल खान के बर्थडे पार्टी में साथ नजर आए दोनों
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटो
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) हाल ही में एक साथ नजर आए. अब इन दोनों का फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस फोटो को कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस फोटो में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के साथ सलमान खान (Salman Khan) भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि कुछ समय पहले कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की अनबन सोशल मीडिया पर छाई रही थी. कॉमेडी शो के दौरान इन दोनों के बीच झगड़ा बढ़ गया कि सुनील ग्रोवर ने शो ही छोड़ दिया था. 

दीपिका पादुकोण ने छीना फोटोग्राफर का फोन और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के इस फोटो को देख कर लग रहा है कि अब धीरे-धीरे इन दोनों की दूरियां कम होती जा रही हैं. कपिल शर्मा के इस फोटो पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का ये फोटो सोहेल खान की बर्थडे पार्टी का है. हाल ही में, सुनील ग्रोवर ने कपिल को बेटी पर जन्म पर भी बधाइयां दी थी.

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी ट्रोलिंग से हुए परेशान, बोले- इतना नहीं झेल सकता, इसलिए...

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की बधाई का जवाब कपिल शर्मा ने ट्वीट कर दिया था. इन दोनों का ही ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार सुनील ग्रोवर सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग स्किल्स को काफी सराहा गया था. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बात करें, तो इस हफ्ते, 'द कपिल शर्मा शो' में अक्षय कुमार और करीना कपूर अपनी फिल्म 'गुड न्यूज' का प्रमोशन करने आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...