बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी ट्रोलिंग से हुए परेशान, बोले- इतना नहीं झेल सकता, इसलिए...

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने एक ट्वीट किया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. अपने इस ट्वीट के वजह से जावेद जाफरी सुर्खियों में आ गए हैं.

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी ट्रोलिंग से हुए परेशान, बोले- इतना नहीं झेल सकता, इसलिए...

जावेद जाफरी (Jaaved Jaafery) ट्रोलिंंग से हुए परेशान

खास बातें

  • जावेद जाफरी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से हुए परेशान
  • एक्टर ने ट्वीट कर कहा कि इतना नहीं झेल सकता
  • ट्रोलिंग से परेशान होकर एक्टर ने कहा सोशल मीडिया को अलविदा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) अपनी फिल्मों और कॉमेडी के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. समसामयिक मुद्दों पर जावेद जाफरी अपने विचार बखूबी पेश करते हैं. हालांकि, कई बार वह अपने ट्वीट या सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ट्रोल भी हो जाते हैं. लेकिन हाल ही में जावेद जाफरी ने एक ट्वीट किया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. अपने इस ट्वीट की वजह से जावेद जाफरी सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, ट्रोलिंग की वजह से जावेद जाफरी ने सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म छोड़ने का फैसला किया है. यह बात उन्होंने खुद ट्विटर पर शेयर की है. 

दीपिका पादुकोण ने छीना फोटोग्राफर का फोन और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video


जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने अपने ट्वीट में बताया कि उनके लिए देश यानी भारत पहले है. अपने ट्वीट में एक्टर ने लिखा, "नफरत और ट्रोलिंग को और नहीं झेल सकता. स्थिति सुधरने तक सोशल मीडिया से जा रहा हूं. आशा करता हूं कि चीजें जल्दी ठीक होंगी, इंशाअल्लाह. भारत पहले है, जय हिंद." जावेद जाफरी के इस ट्वीट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. इसके अलावा कई सेलिब्रिटीज भी जावेद जाफरी के इस फैसले पर उन्हें सलाह दे रहे हैं कि वे ट्रोलर्स को ब्लॉक कर दें और अनदेखा करें, लेकिन सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म न छोड़ें. जावेद जाफरी का यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है. 

प्रकाश राज ने पीएम मोदी और अमित शाह पर साधा निशाना, Video पोस्ट कर बोले- क्या आप हम सबको मार डालोगे...

बता दें कि जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) एक भारतीय अभिनेता, डांसकर और कॉमेडियन हैं. उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से बॉलीवुड में खूब पहचान बनाई है. साल 2014 में उन्होंने आम आदमी पार्टी से जुड़कर राजनीति की तरफ अपना कदम बढ़ाया था. साल 1985 में उन्होंने मेरी जंग से फिल्मी दुनिया में अपना कदम रखा था, इस फिल्म में एक्टर ने नेगिटिव रोल अदा किया था. अपने करियर में वह कुल 350 फिल्मों में काम कर चुके हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com