कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने राजनैतिक पार्टियों से की डिमांड, बोले- जो यह प्रॉमिस पूरा करेगा मेरा वोट उसी को

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) की सरगर्मियां हर ओर हैं. कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने साफ ऐलान कर दिया है कि उनके इस खास प्रॉमिस को पूरा करने वाले राजनैतिक दल को ही वे अपना वोट डालेंगे.

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने राजनैतिक पार्टियों से की डिमांड, बोले- जो यह प्रॉमिस पूरा करेगा मेरा वोट उसी को

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) पर किया ट्वीट

खास बातें

  • सूुनील ग्रोवर ने किया ट्वीट
  • कॉमेडियन हैं सुनील ग्रोवर
  • 'भारत' फिल्म में आएंगे नजर
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) की सरगर्मियां हर ओर हैं. प्रत्येक राजनैतिक दल वोटरों को अपने अंदाज में लुभाने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने साफ ऐलान कर दिया है कि उनके इस खास प्रॉमिस को पूरा करने वाले राजनैतिक दल को ही वे अपना वोट डालेंगे. कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वैसे भी वोटर अकसर अपनी मांगें नेताओं के आगे रखते हैं और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने भी कुछ ऐसा ही किया है लेकिन उनकी डिमांड है बहुत मुश्किल जिसे शायद ही कोई राजनैतिक पार्टी पूरा कर सके.

 

 

Kesari Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की 'केसरी' की बंपर ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में गुत्थी बनकर नजर आने वाले और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के नाम से मशहूर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया हैः 'होली खत्म! यार होली एक साल में तीन दिन होनी चाहिए! जो भी पार्टी यह प्रॉमिस करेगी, मेरा वोट उसी को!' इस तरह सुनील ग्रोवर ने लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) की इस हलचल के बीच होली पर चुटकी ली है और मजेदार ट्वीट किया है. इस पर सुनील ग्रोवर के फैन्स जोरदार चुटकी ले रहे हैं और उनकी ट्वीट जमकर वायरल भी हो रहा है. 

कार्तिक आर्यन के कंधे पर सिर रखकर सोती नजर आईं सारा अली खान, वायरल हुई Photo

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

पीएम नरेंद्र मोदी ने सलमान खान को Tweet में किया टैग तो भाईजान ने यूं दे डाला जवाब

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) बेहतरीन कॉमेडियन हैं और अपने कॉमेडी पंच के लिए पहचाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर भी वे खूब एक्टिव हैं और फैन्स को खूब एंटरटेन करते हैं. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) सलमान खान के साथ भी जल्द ही बड़े परदे पर नजर आने वाले हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ की अगली फिल्म 'भारत' में सुनील ग्रोवर भी हैं. 'भारत' की शूटिंग के दौरान सलमान खान और कैटरीना कैफ ने सुनील ग्रोवर की कई तस्वीरें और वीडियो बनाए थे, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुए थे.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...