NDTV Khabar

सुनील ग्रोवर ने टीचर्स डे पर ली चुटकी, बोले- एक टीचर ने मुझे मुर्गा बनना सिखाया...

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सबको टीचर्स डे (Teacher's Day) की बधाई देने के साथ ही यह भी बताया कि एक टीचर ने ही उन्हें मुर्गा बनना सिखाया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुनील ग्रोवर ने टीचर्स डे पर ली चुटकी, बोले- एक टीचर ने मुझे मुर्गा बनना सिखाया...

टीचर्स डे (Teacher's Day) पर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने ली चुटकी

खास बातें

  1. टीचर्स डे के मौके पर सुनील ग्रोवर ने ली चुटकी
  2. सुनील ग्रोवर ने बताया कि एक टीचर ने ही उन्हें सिखाया था मुर्गा बनना
  3. सुुनील ग्रोवर का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीचर्स  डे (Teachers Day) के खास मौके पर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने भी ट्वीट किया है और उनका ट्वीट जमकर वायरल भी हो रहा है. अपनी कॉमेडी से जमकर लोकप्रियता हासिल करने वाले कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने ट्विटर पर अपने अंदाज से टीचर्स डे की बधाई दी है. लेकिन इसके साथ ही सुनील ग्रोवर अपने अंदाज के साथ कायम भी नजर आए हैं. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने टीचर्स डे (Teacher's Day) की बधाई देने के साथ ही यह भी बताया कि एक टीचर ने ही उन्हें मुर्गा बनना सिखाया था. 

 कपिल शर्मा का इस एक्टर ने बनाया मजाक, बोले- लड़के को लड़की तो आप...देखें Video


टीचर्स डे (Teacher's Day) के दिन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हम जो हैं, हम सिर्फ अपने टीचर की वजह से ही हैं. हमें ज्ञान और सद्बुद्धि देने के लिए सभी टीचर्स का धन्यवाद. एक टीचर ने तो मुझे मुर्गा बनना भी सिखाया था.' इस खास मौके पर आया उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, इसके साथ ही लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें कि सबसे दमदार रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में सुनील ग्रोवर का नाम शामिल किया गया था, लेकिन यह कहकर जाने से इंकार कर दिया कि वह किसी पिंजरे में कैद नहीं होना चाहते हैं.

एक दूसरे के गले में वरमाला डालते नजर आए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, फैन्स ने यूं कराई शादी

टिप्पणियां

बता दें कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जितने जबरदस्त कॉमेडियन हैं, उतने ही शानदार एक्टर भी हैं. कुछ ही दिन पहले आई फिल्म 'भारत' में सुनील ग्रोवर ने अपना किरदार बखूबी निभाते हुए लोगों का खूब दिल जीता था. इससे पहले टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी' और अक्षय कुमार की 'गब्बर इज बैक' में भी अपनी भूमिका निभा चुके हैं. इसके अलावा गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी के रूप में भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement