NDTV Khabar

अब आपकी तंदुरुस्ती सनी लियोन के हाथों में...

सनी लियोन की हर अदा अनोखी है. कुछ समय पहले वे नवरात्रि पर कंडोम का विज्ञापन करके विवादों में घिरी थीं. अब वे टेलीविजन पर बड़ा धमाल करने जा रही हैं.

130 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब आपकी तंदुरुस्ती सनी लियोन के हाथों में...

टीवी पर एक्सरसाइज कराएंगी सनी लियोन

खास बातें

  1. कंडोम के विज्ञापन से पैदा हुआ था विवाद
  2. अब टीवी पर देने आ रही हैं दस्तक
  3. देंगी फिटनेस के फंडे
नई दिल्ली: सनी लियोन की हर अदा अनोखी है. कुछ समय पहले वे नवरात्रि पर कंडोम का विज्ञापन करके विवादों में घिरी थीं. अब वे टेलीविजन पर बड़ा धमाल करने जा रही हैं. ‘स्प्लिट्सविला’ में नजर आने के बाद सनी लियोन हर सुबह दर्शकों को फिट बनाने के फंडे देती नजर आएंगी. वे एमटीवी बीट्स चैनल पर 'फिटस्टॉप' शो को होस्ट करने जा रही हैं. एक घंटे के इस शो में सनी लियोन दर्शकों को फिट और हेल्दी रहने के लिए प्रेरित करेंगी. वे ब्लॉकबस्टर प्लेलिस्ट के साथ कसरत करवाएंगी. यह अपनी तरह का पहला शो होगा जिसमें म्यूजिक के साथ ही एक्सरसाइज भी होगी.

Video : सनी लियोन से खास बातचीत



यह भी पढ़ें : हो जाइए तैयार, निकलने वाला है करीना कपूर की 'वीरे दी वेडिंग' का महूर्त

सनी लियोन ने बताया, “मैं फिट रहने के लिए वर्क आउट करने में यकीन करती हूं, यह आपको फिजीकली और मेंटली फिट रखता है. हर किसी को अपनी रोज की दिनचर्या में से क्विक एक्सरसाइज के लिए समय निकालना चाहिए. मैं एमटीवी बीट्स के लिए 'फिटस्टॉप' लेकर आ रही हूं. मैं न सिर्फ दर्शकों को कसरत करवाती नजर आऊंगी बल्कि उनके लिए बेहतरीन म्यूजिक भी मौजूद रहेगा. जिससे उन्हें पसीना बहाने में मदद मिल सकेगी. ये शो रोज सुबह आएगा जो आपको पूरा दिन मोटिवेट करने के लिए होगा. यह रोजाना सुबह 9 बजे आएगा.” लीजिए सनी लियोन अब इस नए धमाल के साथ तैयार हैं, क्या आप ने भी अपने एक्सरसाइज गेयर्स तैयार कर लिए हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement