NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'डरावनी दुल्हन' ने उड़ाए पोपटलाल के होश, बापूजी भी सदमे में

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भूत का चक्कर चल रहा है और बापूजी का बुरा हाल है. अब पोपटलाल को भी 'डरावनी दुल्हन' दिख गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'डरावनी दुल्हन' ने उड़ाए पोपटलाल के होश, बापूजी भी सदमे में

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'डरावनी दुल्हन' के चक्कर में फंसा पोपटलाल

खास बातें

  1. सुपरहिट कॉमेडी सीरियल है 'तारक मेहता...'
  2. भूत के चक्कर से हैं सब मुहाल
  3. अब पोपटलाल बने हैं शिकार
नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में इन दिनों  गोकुलधाम सोसाइटी में हंगामा मचा हुआ है. जेठालाल के बापूजी की डर-डरकर हालत खराब है. बापूजी को भूत नजर आ रहा है और अकसर खुद को बहादुर बताने वाले बापूजी सूखे पत्ते की तरह कांपते नजर आ रहे हैं. भूत का खौफ पूरी सोसाइटी में फैलता जा रहा है, और बापूजी के इस खौफ की जद में हर कोई आता जा रहा है. लेकिन भूत का दीदार करने में बापूजी का साथ देने का काम किया पोपटलाल. पत्रकार पोपटलाल कितने बहादुर हैं यह हर कोई जानता है. Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में आने वाले दिनों में भूत का चक्कर होश गुम करने वाला है. 

Independence day 2018: जब निरहुआ, पवन सिंह और मनोज कुमार ने 15 अगस्त पर कहा, 'मेरा रंग दे बसंती चोला...'

 
सपना चौधरी ने लहंगा-चोली में किया खुलेआम ऐलान, 'मेरी कमर हिले तो डोले सारा हरियाणा'- देखें Video

आने वाले दिनों में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भूत का चक्कर और घनघोर होने वाला है. एक तरफ गोकुलधाम के निवासी बापूजी को विश्वास दिलाने में लगे हैं कि भूत और चुड़ैल नहीं होत. वहीं दूसरी ओर पोपटलाल का सामना 'डरावनी दुल्हन' से हो जाता है. पोपटलाल के बॉस ने उसे कहा था कि वो 'डरावनी दुल्हन' की अफवाह पर लेख लिखे और उसी मीटिंग के बाद जब पोपटलाल सोसाइटी में प्रवेश करता है तब उसे मोहनलाल के खली फ्लैट की बालकनी में बड़े से घूंघट में एक दुल्हन दिखती है.

Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह को भी लगी 'वोदका' की लत, कर डाला आम्रपाली दुबे वाला काम



Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह को भी लगी 'वोदका' की लत, कर डाला आम्रपाली दुबे वाला काम

टिप्पणियां
डरावनी दुल्हन को देखकर डर के मारे पोपटलाल की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है. अब सभी गोकुलधाम वासी मोहनलाल के घर का ताला तोड़कर अंदर घुसते हैं और उन्हें वहां पर जेवर, चूड़ियां और मंगलसूत्र मिलता है. वे सब इंस्पेक्टर चालू  पांडे को बुलाते हैं . इसके बाद सबसे बड़ा सवाल ये पैदा होता है कि ये 'डरावनी दुल्हन' कौन है ? क्या है इसका सच ? 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का ये एपिसोड 16 अगस्त को एयर होगा. एंटरटेनमेंट की भरपूर डोज के लिए तैयार रहें. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement