NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल की लगी लॉटरी, बबीताजी को देख बोले- दिल में बजी घंटियां...

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में इन दिनों गणपति उत्सव का आयोजन हो रहा है. जेठालाल (Jethalal) को बबीताजी के साथ डांस का मौका मिल गया है, जबकि अय्यर को पोपटलाल पार्टनर मिला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल की लगी लॉटरी, बबीताजी को देख बोले- दिल में बजी घंटियां...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल की चांदी

खास बातें

  1. गणपति उत्सव पर लौटे डॉक्टर हाथी
  2. जेठालाल की खुल गई लॉटरी
  3. अय्यर को पोपटलाल मिला पार्टनर
नई दिल्ली:

कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में इन दिनों गणपति उत्सव का आयोजन हो रहा है. गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) में उत्सव के मौकों पर जमकर धूमधाम रहती है, और इस बार भी ऐसा ही रहने वाला है. लेकिन जेठालाल (Jethalal) की लॉटरी लगने वाली है. जी हां, आपने सही सुना. हमेशा मुश्किलों में फंसे रहने वाले जेठा लाल की पांचों उंगलियां घी में रहने वाली हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)'में वैसे भी डॉक्टर हाथी की वापसी हो चुकी है. 

सपना चौधरी ने पटियाला सूट में स्टेज पर बरपाया कहर, लगाए ऐसे ठुमके Video हुआ वायरल


Bigg Boss 12: जसलीन मथारू को अनूप जलोटा पर आया प्यार, 'बिग बॉस' में किया कुछ ऐसा Video हुआ वायरल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की गोकुलधाम सोसाइटी में जश्न का माहौल है. डॉक्टर हाथी वापिस आ गए हैं और अपने साथ वे गणपति बप्पा को भी लाए हैं. इसकी खुशी में सारे गोकुलधाम वासी टप्पू सेना के प्लान के अनुसार रंगारंग कार्यक्रम कर रहे हैं. इस प्रोग्राम में जमकर धूम रहने वाली है.

टाइगर श्रॉफ ने बनाई ऐसी खतरनाक बॉडी, जिम जाने से पहले जरूर देख लें ये Video

भोजपुरी एक्ट्रेस ने स्विमिंग पूल में बरपाया कहर, 'दिलबर' गाने पर दिखाई ऐसी अदाएं कि Video ने मचा दी धूम...

टिप्पणियां

इस पूरे उत्सव में सबसे ज्यादा मजा तो जेठालाल को ही आने वाला है. उसकी तो जैसे लॉटरी ही लग गई है. जेठालाल स्टेज पर अपनी फेवरिट बबिता जी के संग ' तूने मारी एंट्रियां तो दिल में बजी घंटीयां' पर परफॉरमेंस करने का मौका मिला है जबकि अय्यर को स्टेज पर  डांस करने के लिए पोपटलाल ही पार्टनर के रूप में मिलता है.
 

cugvl7q8

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)'के इस ट्रैक का प्रासरण 1 और 2 अक्टूबर को होगा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement