Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल को कंबल में दिखा भूत, बबीता को सुनाई दी डरावनी आवाज... देखें Video

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के लेटेस्ट एपिसोड में एक और नया मोड़ दिखाई दे रहा है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल को कंबल में दिखा भूत, बबीता को सुनाई दी डरावनी आवाज... देखें Video

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपट लाल और अब्दुल

खास बातें

  • 'तारक मेहता...' का आया लेटेस्ट एपिसोड
  • कंबल में पोपट लाल को दिखा भूत
  • डरकर होश हुए फाख्ता
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के लेटेस्ट एपिसोड में एक और नया मोड़ दिखाई दे रहा है. इन दिनों गोकुलधाम सोसाइटी में एक डरावनी दुल्हन और भूतों के साए ने आतंक मचा रखा है. पूरे सोसाइटी में कहीं डरावनी आवाजें सुनाई पड़ती है तो किसी को परछाई. हर किसी को इसी बात से डर है कि कही कोई भूत का साया तो सोसाइटी पर तो नहीं पड़ गया. कन्याकुमारी गए मोहन लाल के घर में भूत की अफवाह की सच्चाई जानने के लिए सोसाइटी के सदस्य पुलिस को बुलाती हैं. पुलिस के तफ्तीश के बाद यह पता नहीं चल पाता कि आखिर यह सच है या फिर झूठ.

Bigg Boss 12: ये पोर्न स्टार होंगे 'बिग बॉस' के सबसे महंगे कंटेस्टेंट, फीस जानकर कहेंगे OMG...

'तारक मेहता...' में गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों काफी डरे हुए हैं और रात गुजारना मुश्किल हो रहा है. जेठालाल के घर में बापू जी अकेले होने की वजह से उनके साथ रात में रहने के लिए पोपटलाल पहुंचते हैं, जहां उनकी मुलाकात अब्दुल से होती है.

डर की वजह से पोपटलाल और अब्दुल के साथ ही सोने का फैसला लेते हैं. जिसके बाद अचानक से सामने कंबल में कोई खड़ा हुआ इंसान दिख जाता है. फिर दोनों ही काफी डर कर सहम जाते हैं और बाद में पता चलता है हि वह तो बापूजी होते हैं. फिर पोपटलाल और अब्दुल थोड़े ठंडे पड़ जाते हैं.

देखें वीडियो-


Video: दिव्यांका त्रिपाठी के सिर पर इस शख्स ने मारा पत्थर, आगे जो हुआ कर देगा हैरान

इसके बाद घर में डरकर बैठे अय्यर और उनकी पत्नी बबिता को नींद नहीं आती. दोनों ही एक दूसरे को देखकर घबराए रहते हैं और इतने में कोई डरावनी आवाज आती है. बबिता सुनकर काफी घबरा जाती हैं और उठकर बैठ जाती है. इसके आगे क्या हुआ, इसे जानने के लिए पूरा एपिसोड देखना होगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com