NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल की बन गई जोड़ी, सपना की मौसी बनी दुल्हन- देखें Video

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के सबसे चहेते कैरेक्टर पोपटलाल की जिंदगी का सबसे बड़ा दर्द उनकी शादी है. लेकिन सपना की मौसी गौरी पोपटलाल की दुल्हन बन गई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल की बन गई जोड़ी, सपना की मौसी बनी दुल्हन- देखें Video

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल को मिली दुल्हन, लेकिन उम्र में निकली डबल

खास बातें

  1. पोपटलाल को लगा जोर का झटका
  2. शादी के चक्कर में बुरे फंसे
  3. पतंग के जरिये बना है ये बंधन
नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के सबसे चहेते कैरेक्टर पोपटलाल की जिंदगी का सबसे बड़ा दर्द उनकी शादी है. पोपटलाल को अकसर अपनी शादी के लिए परेशान होते देखा जा सकता है और उनकी शादी की कोशिश गोकुलधाम वासी कई बार कर भी चुके हैं. लेकिन जेठालाल से लेकर दयाबेन और भिड़े मास्टर को अभी तक कामयाबी नहीं मिल सकी है. लेकिन 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के पोपटलाल के साथ आने वाले एपिसोड में कमाल-धमाल हादसा होने वाला है और इस कांड में गोकुलधाम वासियों का पूरा हाथ रहने वाला है. 

Manikarnika Box Office Collection Day 3: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' की कमाई में जोरदार उछाल, कमाए इतने करोड़


Thackeray Box Office Collection Day 3: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'ठाकरे' की जबरदस्त कमाई, तीसरे दिन बटोरे इतने करोड़

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के आने वाले एपिसोड में नजर आएगा कि वडोडरा में पोपटलाल ने  पतंग पर अपना पता और फोन नंबर लिखा था. साथ ही साथ उसने  ये भी लिखा था कि अगर जिस लड़की को ये पतंग मिलेगी और उसकी शादी अभी नहीं हुई है तो पोपटलाल उस लड़की से शादी करने के लिए तैयार है.  बस इसी से गोकुलधाम के सदस्यों को शैतानी सूझी और उन्होंने पोपटलाल की शादी के लिए नकली  दुल्हन का इंतजाम कर  डाला.

'सिंघम', 'सिंबा' और 'सूर्यवंशी' ने एक साथ मारी जबरदस्त किक, Video ने उड़ाया गरदा

Kala Shah Kala Trailer: दूल्हे को देखकर रो पड़ी दुल्हन, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में देखने को मिलेगा कि सपना अपनी मौसी गौरी के संग पोपट से मिलने आती है. सभी बहुत खुश होने का नाटक करते हैं और पोपट तैयार भी हो जाता है. लेकिन अंत में सपना की जगह उसकी मौसी गौरी दुल्हन बनकर आ जाती है. बेचारा पोपट इस नौटंकी की असलियत जाने बिना परेशान घबराया हुआ सबसे मदद मांगने जाता है.

hhfjfkio
टिप्पणियां

अंत में जब उसे सच्चाई पता लगेगी तो क्या पोपटलाल सोसाइटी के सभी सदस्यों से नाराज हो जाएगा? शादी नहीं होना पोपटलाल की सबसे बड़ी समस्या है और उसके दोस्तों ने उसकी इसी परेशानी का इतना बड़ा मजाक बनाया है । क्या होगा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)'में?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement