NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के बेटे टप्पू को छाई बेहोशी, वायरल हो गया वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का एक ऐसा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें इस टीवी शो के मुख्य किरदार जेठालाल का बेटे टप्पू बेहोश हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के बेटे टप्पू को छाई बेहोशी, वायरल हो गया वीडियो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में जेठालाल का बेटा टप्पू

खास बातें

  1. तारक मेहता... का वीडियो वायरल
  2. टप्पू हुआ बेहोश
  3. जेठालाल समेत सभी हुए परेशान
नई दिल्ली: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का एक ऐसा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें इस टीवी शो के मुख्य किरदार जेठालाल का बेटे टप्पू बेहोश हो गया. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पुराने एपिसोड में गोकुलधाम सोसाइटी के बच्चे जो 'टप्पू सेना' के नाम से मशहूर हैं. इस सेना को लीड करने वाले जेठालाल के ही बेटे टप्पू हैं. 11 मिनट के इस एपिसोड में टप्पू सेना की अपने पैरेंट्स से क्रिकेट किट की डिमांड है, जिसके लिए सभी बच्चे भूख हड़ताल पर बैठ गये हैं. ऐसा करने के बाद टप्पू सेना के सभी बच्चों के पैरेंट्स काफी परेशान हो जाते हैं.

खुल गया भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की खूबसूरती का राज, सदा जवान रहने के लिए करती हैं ये काम...

जेठालाल ही नहीं अय्यर, सोढ़ी, नट्टू काका, पोपटलाल, डॉक्टर हाथी, अब्दुल भाई और तारक मेहता इस बात से परेशान हो जाते हैं, बच्चों ने ये कैसी जिद कर रखी है. इसके बाद टप्पू अपने पैरेट्स को परेशान करने के लिए सभी खेलने के लिए पार्क में चले जाते हैं. जब सब वापस आते हैं तो टप्पू को चक्कर आने लग जाते हैं और ऐसा कहते हुए टप्पू भूख हड़ताल के सेट पर गिर जाता है. यह देखकर टप्पू सेना और उनके पैरेंट्स काफी टेंशन में आ जाते हैं. हालांकि यह वीडियो दो महीने पहले अगस्त में सब टीवी के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया था. फिर भी यह अभी भी इंटरनेट पर छाया है.

देखें ये एपिसोड-


Bigg Boss 11 की कंटेस्टेंट ज्योति कुमारी का बदला लुक, टीवी-फिल्म में एक्टिंग की तैयारी

टिप्पणियां
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की फैन फॉलोइंग इतनी है कि काफी साल पुराने एपिसोड का यूट्यूब पर अपलोड होते ही ट्रेंड में आ जाता है. यह वीडियो लगभग 10 साल पुराना है और फिर भी लोगों का मन नहीं भरा. इस वीडियो को अब तक 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement