NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी को गुडबाय कहने को तैयार सभी वासी, इस परेशानी ने तोड़े हौसले

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में इन दिनों गोकुलधाम सोसाइटी के वासी जल संकट का सामना कर रहे हैं. संकट की वजह से गोकुलधाम सोसाइटी में इन दिनों हड़कंप मचा हुआ है और नौबत सोसाइटी के वासियों की अपना घर छोड़ने तक की आ गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी को गुडबाय कहने को तैयार सभी वासी, इस परेशानी ने तोड़े हौसले

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जल संकट से परेशान गोकुलधाम वासी

खास बातें

  1. तारक मेहता में मचा हड़कंप
  2. गोकुलधाम सोसाइटी छोड़ने को तैयार सभी लोग
  3. अब क्या होगा सोसाइटी का
नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में इन दिनों गोकुलधाम सोसाइटी के वासी जल संकट का सामना कर रहे हैं. जल संकट की वजह से गोकुलधाम सोसाइटी में इन दिनों हड़कंप मचा हुआ है और नौबत सोसाइटी के वासियों की अपना घर छोड़ने तक की आ गई है. वैसे भी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में जब भी कोई संकट आता है तो सभी गोकुलधाम वासी मिलकर इसका सामना करते हैं लेकिन इस बार पानी को लेकर पैदा हुआ संकट इतना गहरा गया है कि सभी लोगों ने अपना घर ही छोड़ने का फैसला ले लिया है. 

Kabir Singh Box Office Collection Day 6: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, किया इतना कलेक्शन


पीली साड़ी में आलिया भट्ट ने किया टिप-टिप बरसा पानी पर डांस, Video हुआ वायरल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के आने वाले एपिसोड्स में जल संकट को लेकर पैदा हुई परेशानी देखने को मिलेगी. पानी अभी तक गोकुलधाम सोसाइटी में नही आया है. सभी तंग हो गए हैं और अंत में सब मिल कर निर्णय लेते हैं कि जब तक पानी नहीं आता तब तक सभी अपने अपने दोस्तों, रिश्तेदारों या होटल में रहने के लिए जाएंगे. जेठालाल का परिवार उसके पिताजी के एक मित्र के यहां जाने का फैसला करता है, वहीं  बबीता और अय्यर होटल का प्लान बनाते हैं. 

'आंख मारे' गाने पर अपने एक्सप्रेशंस से भोजपुरी एक्ट्रेस ने मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा है Video

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के सभी गोकुलधाम वासी इस तरह सोसाइटी छोड़ने का फैसला लेते हैं. लेकिन तभी भगवान इंद्र की कृपा होती है और बारिश होने लगती है. बारिश भी उस समय होती है जब सब अपना सामान पैक करके घर छोड़ने लगते हैं. बारिश यानी मस्ती का टाइम, सभी गोकुलधाम वासी बारिश में नाचने लगते हैं. लेकिन परेशानी तो अब भी खत्म नहीं हुई है. क्या होगा अब? बारिश का मतलब ये तो नहीं है कि पाइपलाइन में पानी आ जाएगा?  कब आएंगे गोकुलधाम के निवासी वापिस? क्या पाइपलाइन इस बारिश में ठीक हो पाएगी? 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement