NDTV Khabar

जया बच्चन के लिंचिंग वाले बयान पर भड़के बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट, बोले- ये सांसद ही समस्या हैं...

जया बच्चन (Jaya Bachchan) द्वारा राज्यसभा में लिंचिंग से जुड़े बयान पर 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जया बच्चन के लिंचिंग वाले बयान पर भड़के बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट, बोले- ये सांसद ही समस्या हैं...

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने जया बच्चन (Jaya Bachchan) के लिंचिंग वाले बयान पर जताया गुस्सा

खास बातें

  1. जया बच्चन के बयान पर जताया गुस्सा
  2. राजनैतिक विश्लेषक ने कहा कि ये सांसद ही समस्या हैं
  3. खूब पढ़ जा रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

हैदराबाद की घटना पर बयान देते हुए समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने राज्यसभा में कहा कि हैदराबाद से में जिस तरीके की घटना हुई है उसमें शामिल लोगों को पब्लिक के हवाले कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि यह काफी कठोर व्यवहार होगा, लेकिन इन लोगों को पब्लिक के हवाले कर देना चाहिए, जिससे पब्लिक ही इन्हें सजा दें. जया बच्चन के राज्यसभा में दिये इस बयान पर चारों तरफ से रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. लेकिन उनके इस बयान पर 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के एक्स कंटेस्टेंट और पॉलिटिकल विश्लेषक तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) भड़के नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने ट्वीट कर जया बच्चन के इस बयान पर आपत्ति भी जताई है. 

बिग बॉस 13 में वापसी कर सकती हैं देवोलिना भट्टाचार्जी, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कही यह बात


तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने जया बच्चन  (Jaya Bachchan) के बयान पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, "ये सांसद ही समस्या हैं. जया बच्चन जैसे कानून निर्माता, कानून का सुधार करने की जगह, विशेष अदालतों में त्वरित कार्रवाई और वैज्ञानिक जांच के बजाय वह लोगों को भीड़ के हवाले करना चाह रही हैं. यह काफी हैरान करने वाला है. यह चीज वास्तव में कानून व्यवस्था को और भी बेकार बना देगा." जया बच्चन के लिए आया तहसीन पूनावाला का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर अपनी राय भी पेश कर रहे हैं. 

सुनील शेट्टी संग शेल्फी ले रहा था फैन, एक्टर ने छीना फोन और रख लिया जेब में...देखें Video

टिप्पणियां

इस ट्वीट के अलावा तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने जया बच्चन  (Jaya Bachchan) के बयान पर एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने सवाल खड़ा करते हुए लिखा कि एक सांसद लिंचिंग के लिए कैसे बोल सकती हैं? उन्होंने ट्वीट में लिखा, "एक सांसद लिंचिंग के लिए कैसे कह सकती हैं? क्या हमने कभी सोचा है कि अगर गलत व्यक्ति इस मामले में फंस जाए तो क्या होगा? क्या हम प्राचीन समाज में हैं? हमें तेजी से कार्रवाई करने के लिए कानून की आवश्यकता है, लिंचिंग की नहीं. स्कैंडिनेवियन और यूरोपियन देशों में भी लिंचिंग जैसा कुछ नहीं है...फिर भी वहां रेप कम हैं?"
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement