The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में सपना ने किया धर्मेंद्र से मजाक, यूं मिला करारा जवाब- देखें Video

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' में 'पल पल दिल के पास' को प्रमोट करने के लिए धर्मेंद्र (Dharmendra), सनी देओल (Sunny Deol) और करण देओल (Karan Deol)आएंगे.

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में सपना ने किया धर्मेंद्र से मजाक, यूं मिला करारा जवाब- देखें Video

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में आएंगे धर्मेंद्र, सनी देओल और करण देओल

खास बातें

  • 'द कपिल शर्मा शो' में आएगी देओल फैमिली
  • कपिल शर्मा के साथ जमकर होगी मस्ती
  • कपिल शर्मा शो का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इस हफ्ते देओल फैमिली की तीनों पीढ़ियां एक साथ नजर आने वाली हैं. 'पल पल दिल के पास' को प्रमोट करने के लिए धर्मेंद्र (Dharmendra), सनी देओल (Sunny Deol) और करण देओल (Karan Deol) एक साथ कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में नजर आएंगे. कपिल शर्मा के शो में आने का मतलब है कि जमकर हंसी मजाक. कपिल शर्मा शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सनी देओल, धर्मेंद्र और करण देओल (Karan Deol) नजर आ रहे हैं. हालांकि सपना बने कृष्णा अभिषेक धर्मेंद्र के साथ शोले को लेकर मजाक कर रहे हैं. 

सलमान खान ने करण देओल की फिल्म को लेकर किया ट्वीट, सनी देओल का यूं आया जवाब

अक्षय कुमार ने पोस्ट किया 'पल पल दिल के पास' का ट्रेलर तो Karan Deol बोले- आप की बात...

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' के इस वीडियो में सपना बने कृष्णा अभिषेक धर्मेंद्र (Dharmendra) से पूछते हैं, 'शोले फिल्म में आप और अमितजी इतना टॉस किए, मैच तो एक भी नहीं खेला फिर.' इस पर धर्मेंद्र ठहाका लगाकर हंसते हैं और सपना को जवाब देते हैं, 'मैच मैं खेलता रहा न, वो तो टॉस करता रहा.' सपना की ये बात सुनकर न सनी देओल समेत सेट पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. वैसे भी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में आने वाले सेलेब्रिटी पहले ही कमर कसकर आते हैं. 

Saaho Box Office Collection Day 7: प्रभास की फिल्म 'साहो' की सातवें दिन भी धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़

करण देओल (Karan Deol) की फिल्म 'पल पल दिल के पास' को सनी देओल ने ही डायरेक्ट किया है. करण देओल की फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. सलमान खान और अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर करण देओल की फिल्म को लेकर पोस्ट भी डाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...