NDTV Khabar

कपिल शर्मा के शो में हरभजन सिंह का खुलासा, सास ने बीवी से लड़ाई पर यूं दी थी सजा- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में आकर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपनी शादी को लेकर खुलासा भी किया, जिसमें भज्जी ने बताया कि पत्नी गीता बसरा से झगड़ा करने पर उनकी सास ने उन्हें सजा दी थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा के शो में हरभजन सिंह का खुलासा, सास ने बीवी से लड़ाई पर यूं दी थी सजा- देखें Video

खास बातें

  1. कपिल शर्मा के शो में हरभजन सिंह ने किया खुलासा
  2. क्रिकेटर ने बताया कि पत्नी से लड़ाई करने पर सास ने दी थी सजा
  3. 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इस बार भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और उनकी पत्नी व बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा (Geeta Basra) नजर आएंगी. कपिल शर्मा के शो में आकर हरभजन सिंह और गीता बसरा यूं तो खूब सारी मस्ती की. लेकिन इसी बीच हरभजन सिंह ने अपनी शादी को लेकर खुलासा भी किया, जिसमें भज्जी ने बताया कि पत्नी गीता बसरा से झगड़ा करने पर उनकी सास ने उन्हें सजा दी थी. भज्जी की यह बातें सुनकर खुद कपिल शर्मा भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं. द कपिल शर्मा शो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

अन्नू मलिक को हिंसक बताते हुए बॉलीवुड सिंगर ने किया खुलासा, कहा- उनकी अजीब हरकतों से...Tweet Viral


'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपने और गीता बसरा (Geeta Basra) के झगड़े के बारे में बताते हुए कहा, "एक बार मेरी और इनकी लड़ाई हो गई तो इन्होंने अपने घर पर फोन कर दिया. इन्होंने अपनी मम्मी से फोन कर कहा कि मेरा हरभजन से बहुत गंदे वाला झगड़ा हो गया है, इसलिए मैं तीन महीने के लिए आपके घर आ रही हूं. इस पर गीता की मम्मी ने अपनी बेटी से कहा कि तू वहीं रुक, जिसने गलती की है सजा उसी को मिलेगी. तू वहीं रुक, मैं छह महीने के लिए वहां आ रही हूं." द कपिल शर्मा शो के इस वीडियो पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

अरनॉल्ड और लिंडा की धमाकेदार वापसी, टर्मिनेटर्स का शानदार घमासान

इसके अलावा कपिल शर्मा के शो में हरभजन सिंह ने बताया कि श्रीलंका की एक लड़की से उनकी दोस्ती हो गई थी, जिससे उन्हें इंग्लिश सीखने में मदद मिली. इसके अलावा भज्जी ने कहा कि इंग्लिश में उनका हाथ काफी तंग था, लेकिन पिछले साल वह स्काइ स्पोर्ट्स के लिए इंग्लिश में कॉमेंट्री भी करके आए हैं. हरभजन सिंह और गीता बसरा के अलावा 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में बाला की स्टार कास्ट आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी आएंगे. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement