'सुपर डांसर चैप्टर-3' शो के सेट पर बच्चों ने दिया सुनील शेट्टी को चैलेंज, रस्साकशी में आजमाया हाथ

सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer Chapter 3) के सेट पर बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) पहुंचे. शो में बच्चों को देख अन्ना भी बच्चे बन गए

'सुपर डांसर चैप्टर-3'  शो के सेट पर बच्चों ने दिया सुनील शेट्टी को चैलेंज, रस्साकशी में आजमाया हाथ

नई दिल्ली:

रियलटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer Chapter 3) के सेट पर बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) पहुंचे. शो में बच्चों को देख अन्ना भी बच्चे बन गए और उनके साथ जमकर मस्ती करते नजर आए. सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले इस एपिसोड में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के सामने सुपर डांसर (Super Dancer Chapter 3) के प्रतियोगियों ने अपना हुनर दिखाया तो सुनील (Suniel Shetty) हैरान रह गए. उन्होंने बच्चों को उनके सुनहरे भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी. इस दौरान सुनील बच्चों संग रस्साकशी का खेल खेलते हुए नजर आए.   

सुनील शेट्टी की 5 साल बाद धमाकेदार वापसी, 150 करोड़ बजट की फिल्म 'Marakkar' में बनेंगे योद्धा

शो के दौरान चंडीगढ़ के रहने वाले 7 साल के सक्षम ने अपने सुपर गुरू वैभव के साथ सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के मशहूर गाने 'देने वाला जब भी देता, देता छप्पर फाड़ के' पर डांस किया. डांस परफॉर्मेंस के बाद सक्षम ने सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की फिटनेस को लेकर सवाल किए और उन्हें रस्साकशी के लिए चैलेंज भी किया. बच्चों के इस चैलेंज को अन्ना ने स्वीकार कर लिया और मैदान में उतर गए. फिल्मों में विलेन्स को धूल चटा देने वाले सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) बच्चों के सामने ढेर हो गए. इस दौरान सभी कंटेस्टेंट खूब खुश नजर आए.  

r30lqv5

अपनी ही बेटी आथिया शेट्टी के ऑनस्‍क्रीन पापा बनना चाहते हैं सुनील शेट्टी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुपर डांसर शो  (Super Dancer Chapter 3) में सुनील शेट्टी ने बच्चों को प्रोत्साहित भी किया. सभी प्रतियोगियों को सुनील शेट्टी ने नसीहत दी कि जीवन के हर काम में अपना बेहतर प्रदर्शन करो और जीत के साथ साथ हार का सामना करना भी सीखो. शो के दौरान सुनील बच्चों के संग खेलते और मस्ती करते दिखाई दिए.