NDTV Khabar

'जीजाजी छत पर हैं' में कुछ यूं गुदगुदाने आ रहीं 'बेबे', रिश्तेदारों के बीच लगेगा तड़का

सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ ने हाल ही में काफी लोकप्रियता हासिल की है. इस शो ने अपने गुदगुदा देने वाले ट्रैक्स से दर्शकों को बांधे रखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'जीजाजी छत पर हैं' में कुछ यूं गुदगुदाने आ रहीं 'बेबे', रिश्तेदारों के बीच लगेगा तड़का

'जीजाजी छत पर हैं' में बेबे का रोल निभाएंगी उपासना सिंह

खास बातें

  1. बेबे बनकर आईं उपासना सिंह
  2. ‘जीजाजी छत पर हैं’ में तड़का
  3. पंचम की मां की भूमिका निभा रहीं उपासना
नई दिल्ली: सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ ने हाल ही में काफी लोकप्रियता हासिल की है. इस शो ने अपने गुदगुदा देने वाले ट्रैक्स से दर्शकों को बांधे रखा है. कॉमेडी के स्तर को और अधिक बढ़ाने के लिये टेलीविजन कलाकार उपासना सिंह को पंचम की पंजाबी मां ‘बेबे’ की भूमिका निभाने के लिये लिया गया है. यह किरदार कुछ ज्यादा ही उत्साही, बेचैन है और उन्हें हर किसी की जिंदगी के बारे में जानने की उत्सुकता रहती है. बेबे को सबसे खूबसूरत बहू की चाहत है और वह उन लोगों से नफ़रत करती है, जो उससे झूठ बोलते हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के बेटे टप्पू को छाई बेहोशी, वायरल हो गया वीडियो

देखें पूरा एपिसोड-


इसके आगामी ट्रैक में पंचम (निखिल खुराना) एक ऐसी स्थिति में फंस जाता है जहां उसे अपने शादीशुदा होने की झूठी बात बतानी पड़ती है. सबसे पहले तो बेबे यह जानकार दुखी हो जाती है कि पंचम ने बिना परिवारवालों को बताये अपने जीवन का इतना अहम फैसला ले लिया है, लेकिन अपने बहू से मिलने के उत्साह में वह आगरा से दिल्ली जाने के लिये ट्रेन में बैठ जाती है. इस बीच पंचम, इलायची (हिबा नवाब) को अपनी पत्नी का नाटक करने के लिये मनाता है.

देखें पूरा एपिसोड-


इलायची और पंचम को बेबे के सामने एक जोड़े के रूप में नाटक करना है, जबकि पिंटू को नौकरानी के तौर पर मिलाया जाता है. हालांकि, बेबे को पिंटू (हरवीर सिंह) के ढोंग पर शक और वह उसकी शादी कराने का फैसला करती है. पंचम सच कहने से डर रहा है क्योंकि बेबे दिल की मरीज है और उसे यह जानकर अटैक आ सकता है कि उसके अपने ही बेटे ने झूठ का जाल बुना.

खुल गया भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की खूबसूरती का राज, सदा जवान रहने के लिए करती हैं ये काम...

टिप्पणियां
पंचम की मां की भूमिका निभा रहीं उपासना सिंह ने कहा, ‘‘मुझे खुशी है कि मैं ‘जीजाजी छत पर हैं’ में बेबे का किरदार निभा रही हूं. क्योंकि परदे पर मुझे पंजाबी किरदार निभाना पसंद है. इस टीम के साथ काम करना मजेदार है और थोड़े ही समय में मैं उनके साथ काफी अच्छी तरह से घुलमिल गई. मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शकों को ‘जीजाजी छत पर हैं’ का आगामी ट्रैक पसंद आयेगा.’’

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement