दिव्यांका ने Troller की उड़ाई धज्जियां, बोलीं- इंसान ने मौसम से बचने के लिए पहने थे कपड़े न कि गंदी सोच से...

'ये है मोहब्बतें' की स्टार दिव्यांका त्रिपाठी ने जहां अपनी एक्टिंग से टेलीविजन पर तहलका मचा रखा है, वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों की अच्छे से खबर ली है.

दिव्यांका ने Troller की उड़ाई धज्जियां, बोलीं- इंसान ने मौसम से बचने के लिए पहने थे कपड़े न कि गंदी सोच से...

टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' ने दिव्यांका त्रिपाठी को बनाया पॉपुलर

खास बातें

  • टीवी की टॉप एक्ट्रेस हैं दिव्यांका
  • विवेक दहिया हैं उनके पति
  • 'ये है मोहब्बतें' है हिट सीरियल
नई दिल्ली:

'ये है मोहब्बतें' की स्टार दिव्यांका त्रिपाठी ने जहां अपनी एक्टिंग से टेलीविजन पर तहलका मचा रखा है, वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों की अच्छे से खबर भी ली है.  दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वे पति विवेक दहिया के साथ थी. लेकिन इस पर एक ट्रोलर ने भद्दा कमेंट किया और 33 वर्षीया एक्ट्रेस की बॉडी को लेकर अपशब्द कहे. इस पर दिव्यांका त्रिपाठी खामोश नहीं रहीं और उन्होंने उसको मुंह तोड़ जवाब दिया.

दिव्यांका त्रिपाठी ने जवाब दिया, "मुझे अपने महिला होने पर गर्व है...और किसी भी महिला को इस पर शर्मिंदा नहीं होना चाहिए. भगवान ने हमें किसी उद्देश्य से इस तरह बनाया है. इसमें कुछ भी ऐसा नहीं है जिस पर शर्म महसूस की जाए. अच्छी बात है, तुमने इस विषय को उठाया. इंसान ने गर्मी और ठंड से बचने के लिए खुद को ढंकना शुरू किया था न कि तुम्हारी जैसी गंदी सोच के लोगों से क्योंकि उस समय तुम जैसे लोगों का कोई अस्तित्व नहीं था. लेकिन अब ऐसा करना पड़ेगा..."

बेटी बबीता का मुकाबला नहीं देख पाये महावीर फोगाट, इस बार ये रही वजह
 



दिव्यांका ने इस अभद्र टिप्पणी करने वालों को यही नहीं बख्शा, उन्होंने आगे बताया, "अंजता-एलोरा जाओ और भारतीय भगवानों को प्राकृतिक अंदाज में देखो. हर औरत देवी है और देवियों को उनके कपड़ों से नहीं बल्कि कर्मा और ताकत से परिभाषित किया जाता है. इसलिए इज्जत करो!" 
 
divyanka

गंभीर बीमारी से जूझ रहे इरफान खान के लिए बोला ये एक्टर, 'उनके लिए केवल प्रार्थना करें...'

दिव्यांका ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में धारावाहिक ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ से की थी लेकिन शो ज्यादा चर्चित नहीं हो पाया और शो खत्म होने बाद दिव्यांका को भी जैसे लोग भूल से गए, लेकिन 2013 में शुरू हुए ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता के किरदार से उन्होंने लोगों को अपना दीवाना बना दिया. दिव्यांका की बढ़ती लोकप्रियता का ही नतीजा है कि इंस्टाग्राम पर उनके प्रशंसकों की संख्या 70 लाख पर पहुंच गई है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com