धारा 370 हटने पर दमदार भाषण देने वाले लद्दाख के सांसद ने किया अब धमाकेदार डांस, ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस, देखें VIDEO

Jammu-Kashmir से धारा 370 हटी तो संसद में लद्दाख (Ladakh) के सांसद Jamyang Tsering Namgyal ने दमदार भाषण दिया और बिल का विरोध करने वालों की बोलती बंद कर दी. स्वतंत्रता दिवस पर सांसद जमयांग सेरिंग नमग्याल ने लद्दाख में धमाकेदार डांस किया.

धारा 370 हटने पर दमदार भाषण देने वाले लद्दाख के सांसद ने किया अब धमाकेदार डांस, ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस, देखें VIDEO

लद्दाख के सांसद ने किया अब धमाकेदार डांस.

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से धारा 370 हटी तो संसद में लद्दाख (Ladakh) के सांसद जमयांग सेरिंग नमग्याल (Jamyang Tsering Namgyal) ने दमदार भाषण दिया और बिल का विरोध करने वालों की बोलती बंद कर दी. उनका भाषण सुनने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी भी प्रभावित हो गए थे. उन्होंने ट्विटर पर जमयांग सेरिंग नमग्याल (Jamyang Tsering Namgyal) के भाषण को शेयर किया था. स्वतंत्रता दिवस पर सांसद जमयांग सेरिंग नमग्याल ने लद्दाख में धमाकेदार डांस किया. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Jamyang Tsering Namgyal: जानिए लद्दाख के सांसद के बारे में, भाषण से पीएम मोदी हैरान, बने अमित शाह के 'तुरुप का इक्का'

बीजेपी सांसद जमयांग सेरिंग नमग्याल (Jamyang Tsering Namgyal) स्वतंत्रता दिवस पर फोक डांस जबरो करते दिख रहे हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लेह में वो डांस करते दिखे. वो लोगों के साथ मिलकर डांस करते दिख रहे हैं. 

धारा 370 पर दमदार भाषण देने के बाद फेसबुक से परेशान हुए लद्दाख के सांसद, बोले- 'FB पर दोस्त...'

देखें VIDEO:

34 वर्षीय जमयांग सेरिंग नमग्याल (Jamyang Tsering Namgyal) ने अपना पॉलीटिकल करियर 2012 में शुरू किया था. वो लेह में भाजपा ऑफिस में केयरटेकर थे. सांसद बनने के बाद लोकसभा में उन्होंने दमदार भाषण दिया और लोगों की नजर में आ गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आर्टिकल 370 पर जोरदार भाषण से लद्दाख के सांसद ने पीएम मोदी और अमित शाह को बनाया अपना मुरीद

जमयांग सेरिंग नमग्याल (Jamyang Tsering Namgyal) ने राजनीति की शुरुआत ग्राउंड लेवल से शुरू की. ANI से बात करते हुए उन्होंने कहा- 2012 में मैं जम्मू पहुंचा. वहां बीजेपी और उसकी विचारधारा के संपर्क में आया. मैं वापस लेह आया और लेह में भाजपा जिला कार्यालय का कार्यालय सचिव बनाया गया. जो ऑफिस की सबसे छोटी पोस्ट थी.