NDTV Khabar

चलती ट्रेन में चढ़ रहा था यात्री, अचानक फिसला पैर तो पुलिसकर्मी ने किया ऐसा... देखें VIDEO

अहमदाबाद रेलवे स्टेशन (Ahmedabad railway station) पर एक बड़ा हादसा होने से बच गया. चलती ट्रेन में एक यात्री चढ़ रहा था, जहां उसका पैर फिसल गया और वो प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच में फंस गया. वहां मौजूद आरपीएफ के जवान (RPF Personnel) ने उसकी जान बचाई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चलती ट्रेन में चढ़ रहा था यात्री, अचानक फिसला पैर तो पुलिसकर्मी ने किया ऐसा... देखें VIDEO

चलती ट्रेन में चढ़ रहा था यात्री, अचानक फिसला पैर तो... देखें VIDEO

अहमदाबाद रेलवे स्टेशन (Ahmedabad railway station) पर एक बड़ा हादसा होने से बच गया. चलती ट्रेन में एक यात्री चढ़ रहा था, जहां उसका पैर फिसल गया और वो प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच में फंस गया. वहां मौजूद आरपीएफ के जवान (RPF Personnel) ने उसकी जान बचाई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. रेलवे मंत्रालय ने इस वीडियो को ट्वीट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आश्रम एक्सप्रेस (Ashram Express) ट्रेन प्लेटफॉर्म से निकल रही थी. तभी एक यात्री चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने लगा. उसने अपना संतुलन खोया और गिर गया.

WWE में Roman Reigns ने लिया 'खूनी बदला', ऐसे जड़े 'सुपरमैन पंच', देखें VIDEO

इससे पहले कि वह आदमी प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच खाली जगह पर गिर पाता वहां मौजूद दो आरपीएफ जवानों ने उसको बचा लिया. आरपीएफ के जवानों ने यात्री को पकड़कर ट्रेन के अंदर धक्का दे दिया और उसकी जान बचा ली. रेलवे मंत्रालय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “आप फिट और स्मार्ट हों, लेकिन कृप्या करके चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश न करें. “


Amazon, Flipkart इस साल दे रहे हैं धमाकेदार डील्स, इन चीजों पर मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट

देखें VIDEO:

इस वीडियो को मंगलवार सुबह ट्विटर पर शेयर किया गया था. अब तक इसे 1 लाख से ज्यादा व्यूज, 12 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग कमेंट सेक्शन में आरपीएफ जवान की खूब तारीफ कर रहे हैं.

फुटबॉल मैच में गोलकीपर ने 5 सेकंड में बचाए दो गोल, देखते रह गए खिलाड़ी, देखें VIDEO

टिप्पणियां

इससे पहले जून में ओडिशा के झारसुगुड़ा स्टेशन पर एक यात्री चलती ट्रेन से फिसल गया था. उसको भी जवानों ने बचाया था. वो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement