NDTV Khabar

Indian Idol में बूट पॉलिश करने वाले ने गाया ऐसा गाना, आनंद महिंद्रा बोले- 'आंसू रोककर दिखाओ...' देखें VIDEO

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. रिएलिटी शो इंडियन आयडल (Indian Idol) में एक प्रतियोगी ने इतना शानदार तरीके से गाना गया कि आनंद महिंद्रा भी उनके फैन हो गए. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Indian Idol में बूट पॉलिश करने वाले ने गाया ऐसा गाना, आनंद महिंद्रा बोले- 'आंसू रोककर दिखाओ...' देखें VIDEO

Indian Idol में बूट पॉलिश करने वाले ने गाया ऐसा गाना, आनंद महिंद्रा भी हो गए फैन...

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके हर ट्वीट वायरल होता है. कुछ काफी फनी होते हैं तो कुछ काफी इमोशनल. उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसको देखने के बाद आप भी भावुक हो जाएंगे. रिएलिटी शो इंडियन आयडल (Indian Idol) में एक प्रतियोगी ने इतना शानदार तरीके से गाना गया कि आनंद महिंद्रा भी उनके फैन हो गए. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: कुत्ते ने दो लोगों को बिठाकर दौड़ाई गाड़ी, देखते रह गए लोग, देखें Viral Video

पंजाब के बठिंडा के सनी ने इंडियन आयडल में नुसरत फतेह अली खान का आफरीन सॉन्ग गाया. बता दें, सनी पैसा कमाने के लिए बूट पॉलिश करते हैं. उन्होंने कहीं से भी ट्रेनिंग नहीं ली है, वो गाने को सुनकर गाना सीखते हैं. उनकी स्टोरी देखकर आनंद महिंद्रा भी इमोशनल हो गए. 

ये भी पढ़ें: हरियाणा में सांड खा गया 4 तोला सोना, बाहर निकलवाने के लिए परिवार कर रहा ऐसा


देखें VIDEO:

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''कुछ कर गुजरने वाले लोगों से सीखने का सबसे अच्छा दिन है दीवाली. मेरे दोस्त ने ये वीडियो शेयर किया, वो देखने के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाए. यूट्यूब पर इसका पूरा वीडियो निकलें और मेरा चैलेंज है कि आप आंसू रोककर दिखाए. टीवी और सोशल मीडिया ने शानदार सर्विस दी है. टैलेंज को खोजने का सबसे अच्छा जरिया.''

ये भी पढ़ें: भाजपा सांसद के बेटे ने Amazon से ऑर्डर किया Samsung का फोन, खोला पैकेट तो उड़े होश

इंडियन आयडल के जज सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर विशाल डडलानी (Vishal Dadlani), कंपोजर अनु मलिक (Anu Malik) और सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) हैं. विशाल डडलानी ने आनंद महिंद्रा के ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए लिखा, ''आनंद महिंद्रा सर मुझे खुशी है कि आपने सनी को नोटिस किया. आप आने वाले एपिसोड्स भी जरूर देखें. इंडियन आयडल 11 के हमारे सारे गायक काफी शानदार हैं. हमारे लिए सम्मान की बात होगी, अगर आप हमारे सेट पर आएं और बच्चों से बात करें.''

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: पानी में ढूब रहा था कुत्ता, शख्स ने जिंदगी दांव पर लगाकर बचाई जान, देखें VIDEO

पंजाब की सांसद हरसिमरत कौर बादल ने भी उनके वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया और प्रतियोगी की तारीफ की थी. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement