NDTV Khabar

होटल के Ladies Toilet में पहुंच सो गया भालू, देखते ही चीख पड़ीं लड़कियां, देखें VIDEO

अमेरिका के मोंटाना शहर के एक होटल में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक भालू होटल में पहुंचा और सोने के लिए लड़कियों के टॉयलेट में चला गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

अमेरिका के मोंटाना शहर के एक होटल में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक भालू होटल में पहुंचा और सोने के लिए लड़कियों के टॉयलेट में चला गया. Fox News की खबर के मुताबिक, नेशनल फॉरेस्ट के पास बने होटल में कई वाइल्डलाइफ अधिकारी यहां आते रहते हैं. लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है कि भालू होटल में दाखिल हुआ हो. होटल के मैनेजर और मालिक डेविड ओ' कोनर ने बताया कि भालू होटल के टॉयलेट में फंस गया था. जहां उसे नींद आ गई थी. बता दें, कुछ लड़कियां वॉशरूम में पहुंची तो उनकी चीखें निकल गईं. 

3 साल की बच्ची पहुंची Beer Bar, मांगी ऐसी चीज कि देखते रह गए लोग, देखें VIDEO

सोमवार को ये वीडियो शेयर किया गया, जहां जवान भालू वॉशरूम के काउंटर में सो रहा था. उसने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया. लेकिन वहां पहुंची लड़कियां घबरा गई थीं. होटल मैनेजर ने कहा- 'एक काला भालू होटल के गलियारे में आ गया था. वो लड़कियों के टॉयलेट में खिड़की की तरफ सो गया था. शहर के पुलिसकर्मी और मोंटाना के वाइल्डलाइफ अधिकारियों का शुक्रिया जिन्होंने हमारे महमानों की सुरक्षा की.'


मलबे में दब गए थे कुत्ते के पिल्ले, रोती रही मां तो शख्स ने ऐसे निकाला बाहर, देखें VIDEO

CNN से बात करते हुए डेविड ओ' कोनर ने कहा- 'भालू ने बाहर निकलने की कोशिश की, लेकिन खिड़की काफी ऊपर थी. वो काउंटर पर जाकर सो गया, क्योंकि वहां काफी ठंडक थी. उसे काफी नींद आ रही थी. वो किसी को नुकसान पहुंचाने के मकसद से नहीं आया था. कुछ ही देर बाद वाइल्ड लाइफ के अधिकारी आए और उसका चेकअप किया. उसकी तबीयत खराब नहीं थी वो हेल्दी था और ले जाने लायक था.'

Teachers' Day 2019: जब शाकाहारी सर्वपल्ली राधाकृष्णन की थाली में चीनी नेता ने डाल दिया नॉन-वेज और फिर...

टिप्पणियां

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फेसबुक पर इस वीडियो के 68 हजार से ज्यादा शेयर्स हो चुके हैं. हजारों लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं. 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement