NDTV Khabar

टी20 के इतिहास का सबसे खराब ओवर, इस गेंदबाज ने एक गेंद पर दे डाले 17 रन, देखें VIDEO

बिग बैश लीग (Big Bash League) में लबर्न रेनेगेड्स (Melbourne Renegades) और होबार्ट हुर्रिकेन्स (Hobart Hurricanes) के बीच मुकाबला हुआ. ऑस्ट्रेलियन गेंदबाज रिले मेरेडिथ ने एक गेंद पर 17 रन दिए. जिसको देखकर सभी हैरान रह गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टी20 के इतिहास का सबसे खराब ओवर, इस गेंदबाज ने एक गेंद पर दे डाले 17 रन, देखें VIDEO

बिग बैश लीग (Big Bash League) में रिले मेरेडिथ ने एक गेंद पर 17 रन दिए.

आईपीएल (IPL) के बाद टी20 लीग में दूसरा सबसे पसंदीदा लीग ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग (Big Bash League) मानी जाती है. 2011 में शुरू हुई ये लीग नए इतिहास रचती नजर आ रही है. माना जाता है कि यहां परफॉर्मेंस के बाद ही आईपीएल में एंट्री होती है. मेलबर्न रेनेगेड्स (Melbourne Renegades) और होबार्ट हुर्रिकेन्स (Hobart Hurricanes) के बीच मुकाबला हुआ जिसमें कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को हैरान कर दिया. होबार्ट हुर्रिकेन्स (Hobart Hurricanes) के लिए एक गेंद सबसे खतरनाक साबित हुई. ऑस्ट्रेलियन गेंदबाज रिले मेरेडिथ ने एक गेंद पर 17 रन दिए. जिसको देखकर सभी हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

Big Bash League: 'सुपरमैन' ड्वेन ब्रावो ने लपका कमाल का कैच, हर कोई कर उठा वाह-वाह, VIDEO

होबार्ट हुर्रिकेन्स (Hobart Hurricanes) जल्दी विकेट लेने की फिराक में था. होबार्ट हुर्रिकेन्स (Hobart Hurricanes) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 183 रन बनाए. ऐसे में मेलबर्न रेनेगेड्स (Melbourne Renegades) को 183 रन से पहले रोकना था. वैसे तो होबार्ट हुर्रिकेन्स (Hobart Hurricanes) रोकने में कामयाब रहा. लेकिन रिले मेरेडिथ के एक ओवर में इतना कुछ हुआ जिसने सभी को हैरान कर दिया. ओवर की शुरुआती तीन गेंद पर तीन रन दिए. लेकिन चौथी गेंद ने पूरा काम बिगाड़ दिया. 


कैच पकड़ने के चक्कर में चेहरे पर लग गई गेंद, बहता रहा खून और हंसते रहा खिलाड़ी, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

 

टिप्पणियां

 

चौथी गेंद पर मेरेडिथ ने नो बॉल डाल दी. अगली गेंद पर वाइड गेंद पर चौका निकल गया. छठी गेंद पर नो बॉल पर बल्लेबाज ने फिर चौका जड़ दिया. जिसके बाद अगली गेंद पर एक रन लिया और अगली गेंद पर लेग बाय के 4 रन मिल गए. उनके एक ओवर में कुल 23 रन दिए. सोशल मीडिया पर रिले मेरेडिथ का खूब मजाक उड़ रहा है. कई लोगों ने टी-20 का सबसे खराब ओवर बताया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement