NDTV Khabar

नरेंद्र मोदी के फिर पीएम बनने पर भाजपा पार्षद ने चमकाए लोगों के जूते, लोग बोले- 'अपने वॉर्ड में देखो परेशानियां...'

भाजपा के शीर्ष नेता नरेंद्र मोदी के लगातार दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने पर खुशी जाहिर करने के लिये यहां भाजपा के एक पार्षद ने बृहस्पतिवार को अनोखा तरीका खोज निकाला और उन्होंने आम लोगों के जूते पॉलिश किये.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नरेंद्र मोदी के फिर पीएम बनने पर भाजपा पार्षद ने चमकाए लोगों के जूते, लोग बोले- 'अपने वॉर्ड में देखो परेशानियां...'

नरेंद्र मोदी के दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने की खुशी में भाजपा पार्षद ने चमकाये लोगों के जूते

भाजपा के शीर्ष नेता नरेंद्र मोदी के लगातार दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने पर खुशी जाहिर करने के लिये यहां भाजपा के एक पार्षद ने बृहस्पतिवार को अनोखा तरीका खोज निकाला और उन्होंने आम लोगों के जूते पॉलिश किये. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आयी हैं. शहर के वॉर्ड क्रमांक 37 के भाजपा पार्षद संजय कटारिया ने रेडिसन चौराहे पर आम लोगों के जूते चमकाये.

नए मोदी कैबिनेट में पुराने चेहरों के साथ-साथ इन्हें भी मिलेगी जगह, एस जयशंकर भी बनेंगे मंत्री, देखें पूरी LIST

जूता पॉलिश का सबब पूछे जाने पर कटारिया ने संवाददाताओं से कहा, "हम हाल के लोकसभा चुनावों में भाजपा की प्रचंड जीत और मोदी के लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर खुशी का इजहार करते हुए जनता का आभार व्यक्त कर रहे हैं." भाजपा पार्षद ने कहा, "मोदी ने प्रधानमंत्री के रूप में देश से वीआईपी संस्कृति खत्म की है. उन्होंने निर्वाचित जन प्रतिनिधियों की गाड़ियों से लाल बत्ती हटवायी है. हम मोदी के सादगी के सन्देश को जनता तक पहुंचा रहे हैं." 


पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे ये सितारे, वायरल हो रहीं Photo

बहरहाल, आम लोगों के जूते चमकाने की कटारिया की "पहल" की सोशल मीडिया पर कई लोगों ने तारीफ की, तो कई उपयोगकर्ताओं ने इस कृत्य को लेकर उनकी खिंचाई भी की. 

पीएम मोदी का शपथग्रहण : पश्चिम बंगाल में हिंसा के दौरान मारे गए बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिजन दिल्ली पहुंचे

टिप्पणियां

वॉट्सऐप के एक स्थानीय समूह के सदस्य ने लिखा, "कटारिया जी, जनता के जूते पॉलिश कर आप जो सेवा कर रहे हो, इसकी वजह क्या है? कृपया आप अपने वॉर्ड में जाकर देखिये कि वहां की सड़क का क्या हाल हो रहा है? अपने वॉर्ड में सड़कों और पानी की समस्या पर ध्यान दें." 

(इनपुट-भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement