NDTV Khabar

घर में खेल रहे थे बच्चे और अचानक उड़ गए इलेक्ट्रिक स्कूटर के परखच्चे, कैमरे में कैद हुआ हादसा

China के घर में एक ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. एक घर में अचानक इलेक्ट्रिक स्कूटर के परखच्चे उड़ गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
घर में खेल रहे थे बच्चे और अचानक उड़ गए इलेक्ट्रिक स्कूटर के परखच्चे, कैमरे में कैद हुआ हादसा

घर में खेल रहे थे बच्चे और अचानक उड़ गए इलेक्ट्रिक स्कूटर के परखच्चे.

China के घर में एक ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. एक घर में अचानक इलेक्ट्रिक स्कूटर के परखच्चे उड़ गए. उस वक्त घर में पिता, बच्ची और पेट डॉग मौजूद था. जिस वक्त धमाका हुआ उस वक्त स्कूटर चार्जिंग पर लगा था. वक्त रहते पिता और बेटी घर से भाग गए. नहीं तो बड़ा हासदा हो सकता था. चीनी सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर ये वीडियो काफी सर्कुलेट हो रहा है. 

Virat Kohli ने इंग्लैंड खिलाड़ी को दी फ्लाइंग KISS, फिर ऐसे पूरा किया अपना बदला

Shanghaiist की खबर के मुताबिक, ये हादसा रविवार को शाम 5:30 बजे हुआ. अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि चीन में ये हादसा कहां हआ इस बात का पता नहीं चल पाया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही स्कूटर में से शॉर्ट सर्किट होता है तो कुत्ता अचानक उठ जाता है. जिसके बाद सोफे पर बैठे पिता और बेटी अचानक उठे. वो जैसे ही बाहर भागे तो उसी वक्त धमाका हो गया. इस वीडियो को मंगलवार को फेसबुक पर अपलोड किया गया था. अब तक इसे 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

'जूतों के डॉक्टर' को Anand Mahindra ने गिफ्ट की नई दुकान, ऐसे किया गया डिजाइन


टिप्पणियां

देखें VIDEO:

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement