मालिक की हुई तबीयत खराब तो कुत्ता ले गया अस्पताल, Video देख आप भी हो जाएंगे इमोश्नल

China, Heilongjiang: चीन में कुछ ऐसा हुआ जिससे सभी की आंखें नम हो गईं. पालतू कुत्ते का मालिक बेहोश होकर गिर गया. जिसके बाद उसने छोड़ने का नाम नहीं लिया.

मालिक की हुई तबीयत खराब तो कुत्ता ले गया अस्पताल, Video देख आप भी हो जाएंगे इमोश्नल

China, Heilongjiang: चीन में कुछ ऐसा हुआ जिससे सभी की आंखें नम हो गईं. पालतू कुत्ते का मालिक बेहोश होकर गिर गया. जिसके बाद उसने छोड़ने का नाम नहीं लिया. ये हादसा हीलोंगजियांग के डाकिंग में ये घटना हुई. चीन के सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. Shanghaiist की खबर की मुताबिक, गोल्डन रिट्रीवर ने मालिक को छोड़ा नहीं, जब वो बेहोश होकर गिर गई थी.

बाढ़ में फंसी दुल्हन, जान बचाने के लिए दूल्हे को छोड़ बैठ गई कार के ऊपर, देखें VIDEO

नर्स ने बताया- जब पेरामेडिक्स वहां पहुंची तो कुत्ता मालिक के आस-पास टहल रहा था. हमें लग रहा था कि कुत्ता कहीं हम पर ही अटैक न कर दे. लेकिन जैसे ही पास पहुंचे तो वो मालिक के लिए घबराया हुआ था. वीडियो में देखा जा सकता है कि मालिक स्ट्रेचर पर है और कुत्ता उनका हाथ पकड़ रहा है. एम्बुलेंस में लेटाने से पहले ही वो बैठ जाता है और अस्पताल साथ जाता है. ये वीडियो People's Daily, China ने अपलोड किया है. 

VIDEO: दादा-दादी ने डांस फ्लोर में किया धमाकेदार डांस, देखते रह गए आस-पास के लोग

देखें आंखें नम कर देने वाला वीडियो-



Shanghaiist को डॉक्टर शाओ ने कहा- हम वैसे एम्बुलेंस में कुत्तों को आने नहीं देते. लेकिन कुत्ता सच में मालिक के लिए चिंतित था. इसलिए हमने उसको आने दिया. अस्पताल की हेड नर्स ने कहा- जब मरीज को होश आया तो कुत्ता आकर उनसे लिपट गया. उसको देखकर हमें लगा कि हमारा फैसला ठीक था. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com