NDTV Khabar

बाढ़ में फंसी दुल्हन, जान बचाने के लिए दूल्हे को छोड़ बैठ गई कार के ऊपर, देखें VIDEO

U.S, New Jersey: यूएस के न्यू जर्सी के बरगन काउटी में शनिवार रात कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक दुल्हन अचानक बाढ़ में फंस गई और कार के ऊपर जाकर बैठ गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाढ़ में फंसी दुल्हन, जान बचाने के लिए दूल्हे को छोड़ बैठ गई कार के ऊपर, देखें VIDEO
U.S, New Jersey: यूएस के न्यू जर्सी के बरगन काउटी में शनिवार रात कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक दुल्हन अचानक बाढ़ में फंस गई और कार के ऊपर जाकर बैठ गई. उस वक्त दुल्हन ने वेडिंग गाउन और जूते पहन रखे थे. बारिश के कारण हेकेनसेक नदी उफान पर आ गई थी. बोगाटा पुलिस डिपार्टमेंट ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- ''अचानक बाढ़ आने की वजह से दूल्हा-दुल्हन और उसके दोस्त कार में फंस गए थे. लेकिन बिना किसी को नुकसान हुए हमने उनको बचा लिया.''

VIDEO: दादा-दादी ने डांस फ्लोर में किया धमाकेदार डांस, देखते रह गए आस-पास के लोग

वीडियो में देखा जा सकता है कि कार के ऊपर दुल्हन बैठी हुई थी. जिसके बाद बोगाटा पुलिस ऑफिसर कार लेकर आई और दुल्हन को सही-सलामत बाढ़ से बाहर निकाल दिया. डिपार्टमेंट ने कहा- ये कोई आम बाढ़ नहीं थी, 15 मिनट के अंदर पानी 4 फीट तक भर चुका था. Hackensack Daily Voice के मुताबिक, जोफ्रे कोल और ऑफिसर माकल लाफरेरा शाम करीब 6:15 पर रेस्क्यू के लिए पहुंच गए थे. 

Nag Panchami 2018: डीजे पर लोगों ने किया कीचड़ में Nagin Dance, देखें Viral Video

कोल ने कहा- हम देखकर हैरान थे कि दूल्हा-दुल्हन और उसके दोस्त बाढ़ में फंसे थे. दुल्हन के बाद दुल्हे और दोस्तों को भी बाहर निकाल लिया गया. इस वीडियो को पुलिस ने शनिवार को फेसबुक पर पोस्ट किया था. अब तक इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा व्यूज, 2 हजार से ज्यादा शेयर्स और 1 हजार से ज्यादा रिएक्शन्स मिल चुके हैं. 

VIDEO: ट्रैफिक पुलिस बन अक्षय कुमार ने सिखाया शख्स को सबक, बोले- रोड किसी के बाप की नहीं होती

टिप्पणियां
देखें VIDEO:


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement