बिल्ली को बचाने के लिए महिला ने अपने ही बच्चे को 5वीं मंजिल पर रस्सी से लटकाया, देखें Shocking Video

सोशल मीडिया पर चीन (China) का एक शॉकिंग वीडियो वायरल हो रहा है, एक बुजुर्ग महिला ने अपने सात वर्षीय पोते के चारों ओर एक रस्सी बांध दी और उसे एक अपार्टमेंट की 5वीं मंजिल पर इसलिए लटका दिया ताकि वो एक पालतू बिल्ली को बचा सके.

बिल्ली को बचाने के लिए महिला ने अपने ही बच्चे को 5वीं मंजिल पर रस्सी से लटकाया, देखें Shocking Video

बिल्ली को बचाने के लिए महिला ने हवा में लटका दिया अपना ही बच्चा, देखें Video

सोशल मीडिया पर चीन (China) का एक शॉकिंग वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक बुजुर्ग महिला ने अपने सात वर्षीय पोते के चारों ओर एक रस्सी बांध दी और उसे एक अपार्टमेंट की 5वीं मंजिल पर इसलिए लटका दिया ताकि वो एक पालतू बिल्ली को बचा सके. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को नीचे खड़े कुछ लोगों ने रिकॉर्ड किया और चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर शेयर कर दिया. 

IPS अफसर ने शेयर किया दिल दहला देने वाला Video, चलती कार से गिरा बच्चा और फिर...

बिल्ली दो फ्लोर नीचे एक छज्जे पर फंसी हुई थी. महिला बच्चे को रस्सी से बांधती है और नीचे की तरफ छोड़ देती है. बच्चा नीचे उतरकर बिल्ली को उठा लेता है, जिसके बाद महिला उसे धीरे-धीरे ऊपर खींचने लगती है. नीचे खड़े लोग महिला को सावधान रहने के लिए कहते दिख रहे हैं. 

दुनिया में सबसे कम प्रभावशाली पासपोर्टों में शामिल है पाकिस्तान का पासपोर्ट, इस देश का है सबसे शक्तिशाली Passport

देखें Video:

स्थानीय रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पूरी घटना लगभग 10 मिनट में हुई. 10 मिनट तक बिल्ली और लड़का हवा में लटके हुए थे. इस सप्ताह के शुरू में यह घटना सिचुआन प्रांत के पेंगटन काउंटी में हुई थी. लोग महिला की आलोचना कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि बिल्ली को बचाने के लिए उन्होंने बच्चे की जिंदगी जोखिम में क्यों डाली. 

शिकार करने आया शेर तो चालाक लोमड़ी ऐसे करने लगी मरने की एक्टिंग, देखें TikTok Viral Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेड स्टार न्यूज के अनुसार लड़के ने कहा, ''मैं काफी डरा हुआ था, दादी ने भी जब वीडियो देखा तो वो भी डर गई थी.'' वहीं हवा में लटकाने वाली महिला ने कहना है कि वो आगे से कभी ऐसा नहीं करेंगी. लेकिन वो उस पल बिल्ली के लिए चिंतित थीं और उन्होंने काफी हिम्मत करके ये फैसला लिया था.