ग्राउंड पर इटरव्यू दे रहा था क्रिकेटर, अचानक आई पीछे से गेंद और फिर... देखें VIDEO

खिलाड़ी ग्राउंड के बाहर इंटरव्यू दे रहे थे. तभी ग्राउंड से हवा में उड़ती हुई गेंद आई और उन्होंने झट से पकड़ लिया. सर्रे काउंटी क्रिकेट क्लब के रिक्की क्लार्क एशेज सीरीज पर इटरव्यू दे रहे थे.

ग्राउंड पर इटरव्यू दे रहा था क्रिकेटर, अचानक आई पीछे से गेंद और फिर... देखें VIDEO

ग्राउंड पर इटरव्यू दे रहा था क्रिकेटर, अचानक आई पीछे से गेंद और फिर...

क्रिकेट इतिहास में कई ऐसे कैच देखे हैं जिनको खूब पसंद किया गया. लेकिन एक खिलाड़ी ने इटरव्यू देते हुए ऐसा कैच लिया, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. खिलाड़ी ग्राउंड के बाहर इंटरव्यू दे रहे थे. तभी ग्राउंड से हवा में उड़ती हुई गेंद आई और उन्होंने झट से पकड़ लिया. सर्रे काउंटी क्रिकेट क्लब के रिक्की क्लार्क एशेज सीरीज पर इटरव्यू दे रहे थे. बल्लेबाज ने शॉट खेला और ग्राउंड से बॉल बाहर निकलते हुए कैमरे की तरफ आने लगी. जिसको रिक्की ने पकड़ लिया. 

'बिकिनी एयरलाइंस' में भारतीय कर सकते हैं 9 रुपये में सफर, ऐसे करें टिकट BOOK

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैमरा पर्सन और इंटरव्यू ले रहे एंकर बॉल को देखकर घबरा जाते है. क्रिकेटर तुरंत पीछे देखते हैं और एक हाथ से गेंद को पकड़ लेते हैं और बल्लेबाज को देखकर हंसने लगते हैं. बॉल फेकते ही रिक्की कहते हैं- 'दफ्तर में फिर एक दिन. सॉरी हम कहाँ थे?'

दो मुंह वाली मछली इंटरनेट पर हुई Viral, पति-पत्नी ने शिकार कर देखा तो उड़े होश

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इस कैच की खूब तारीफ की है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'अब तक का सबसे शानदार कैच.' वहीं कुछ लोगों ने इस कैच को झूठा और स्क्रिपटिंड बताया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

झगड़ा कर मायके चली गई पत्नी, पति ने पहुंचकर साली को बोलीं ऊटपटांग बातें और सोते हुए भतीजे के साथ किया ऐसा...

रिक्की क्लार्क इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर हैं. उन्होंने देश के लिए 2 इंटरनेशनल टेस्ट और 20 वनडे खेले हैं. वो क्रिकेट में उभरते हुए क्रिकेटर थे. 21 साल की उम्र में उन्होंने अपने पहले मैच की पहली गेंद पर विकेट लिया था. लेकिन बाद में वो अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाए और इंटरनेशनल क्रिकेट टीम में शामिल नहीं हो पाए. रिक्की के नाम पर वर्ल्ड रिकॉर्ड भी है. उन्होंने 2011 में लिवरपूल में फर्स्ट क्लास इनिंग में 7 कैच पकड़े थे. 38 साल की उम्र में भी वो डोमेस्टिक क्रिकेट खेल रहे हैं.