लोगों ने ढूंढ निकाला ठंड में नहाने का तरीका, सोशल मीडिया पर वायरल

कई लोग मजेदार पोस्ट कर ठंड से बचने का तरीका बता रहे हैं. वहीं कुछ लोगों के लिए ठंड में नहाना सबसे बड़ा सिर दर्द बन जाता है. लोग ठंड में नहाने से बचने की कोशिश करते हैं. सोशल मीडिया पर कई ऐसे फनी वीडियो वायरल हो रहे हैं.

लोगों ने ढूंढ निकाला ठंड में नहाने का तरीका, सोशल मीडिया पर वायरल

ठंड में नहाने के लिए लोग अलग-अलग तरीका अपना रहे हैं. ऐसे में ये फनी वीडियो वायरल हो रहा है.

खास बातें

  • ठंड में नहाने के लिए लोग अलग-अलग तरीका अपना रहे हैं.
  • सोशल मीडिया पर नहाने के फनी तरीके सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे हैं.
  • बिना पानी के कैसे नहाते हैं? ये तरीका सोशल मीडिया पर वायरल.
नई दिल्ली:

भारत के ज्‍यादातर हिस्‍सों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. अमेरिका और कनाडा में तो पारा माइनस में पहुंच चुका है. सोशल मीडिया पर लोग अपने-अपने तरीके से ठंड के बारे में बात कर रहे हैं. कई लोग मजेदार पोस्ट कर ठंड से बचने का तरीका बता रहे हैं. वहीं कुछ लोगों के लिए ठंड में नहाना सबसे बड़ा सिर दर्द बन जाता है. लोग ठंड में नहाने से बचने की कोशिश करते हैं. सोशल मीडिया पर कई ऐसे फनी वीडियो वायरल हो रहे हैं. जिसे देख आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएगे. 

क्रिकेट में बल्लेबाज हुआ अजीबोगरीब तरह से आउट, जिसने भी देखा वो रह गया हैरान

 

बिना पानी के नहा लिया इन्होंने
ये वीडियो सोशल मीडिया पर आज कल खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सबसे पहले देखकर लगता है कि ये शख्स ठंड में ठंडे पानी से नहाने जा रहा है. लेकिन हुआ कुछ और. मग में पानी लेने के बाद ये शख्स हाथ धोता है फिर बिना मग में पानी लिए पानी डालने की एक्टिंग करता है. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

बाथरूम में बैठे पति ने नहीं सुनी गुस्सैल पत्नी की बात तो अंदर घुसकर कर दिया शूट

 

गर्म चूल्हे के ऊपर बैठकर लिया नहाने का मजा
कुछ दिनों पहले ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें गर्म चूल्हे के ऊपर तसले पर बैठकर बच्चा नहा रहा है. आग की लपटों से पानी गर्म हो रहा है और बच्चा मजे से नहा रहा है. इस वीडियो को अब तक 3 हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं. क्या आपका कोई दोस्त भी नहाने से बचता है या फिर ठंड में नहाने के लिए कोई नई जुगाड़ करता है? 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com